मुसीबत में फंसा FACEBOOK, एकदम से घट गए फॉलोअर्स
मुसीबत में फंसा FACEBOOK, एकदम से घट गए फॉलोअर्स
Share:

META सीईओ मार्क जकरबर्ग के फेसबुक फॉलोअर्स की संख्या अचानक से घट चुकी है। मौजूदा वक्त पर जकरबर्ग के फॉलोअर्स बस 9,997 दिखाई दे रहे है। जकरबर्ग के आधिकारिक पेज के अबाउट सेक्शन में जाकर इस संख्या को भी भलीभांति देख सकते है। इनके साथ-साथ कई अन्य फेसबुक यूजर्स ने भी अपने फॉलोअर्स अचानक से कम हो जाने की शिकायत भी कर दी है। तो चलिए जानते है इसके बारें में विस्तार से...

Facebook फॉलोअर्स हुए गायब: जैसा कि हमने पहले भी कहा है कि, META CEO मार्क जकरबर्ग के फॉलोअर्स की संख्या अचनकर से घटकर 9,997 पहुंच चुकी है। इसी तरह का वकिया कई अन्य यूजर्स के साथ भी शेयर किया गया है। लोगों ने इसकी शिकायत अपने-अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से किया है। 

 

 

 

 

फेसबुक अक्सर फेक अकाउंट पर लगाम कसता है, जिसके चलते लोगों के फॉलोअर्स में कमी आ रही है। मगर इस बार कम होने वाले फॉलोअर्स की संख्या बेहद ही बड़ी है। जकरबर्ग के मामले में यह संख्या 4 करोड़ से घटकर 10 हजार से भी कम हो चुकी है। इस वजह से ऐसा मुश्किल लग रहा है कि यह फेक अकाउंट की छंटनी का नतीजा हो चुका है। मुमकिन है कि यह Facebook में मौजूद किसी बग का परिणाम है। ऐसा पहले भी कई बार हो चुका है। अभी मेटा ने इस बारे में कोई प्रतिक्रिया अब तक नहीं दी है।

Jio के इस प्लान ने छुड़ा दिए Airtel के पसीने

अमेज़न पर शुरू हुई सेल, मात्र इतने रुपए में मिल रहा ये स्मार्टफोन

WhatsApp में जुड़ने जा रहा एक और नया फीचर्स, अब एक ग्रुप में जुड़ सकेंगे 1000 से अधिक लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -