काबुल से अफगान कर्मचारियों और पत्रकारों को एयरलिफ्ट करने में मदद करें: फेसबुक

मीडिया द्वारा देखे गए एक बयान के अनुसार, फेसबुक ने अफगान पत्रकारों को काबुल से मैक्सिको निकालने में मदद की, साथ ही साथ टेक दिग्गज के कर्मचारियों, भागीदारों और उनके परिवारों को भी। फेसबुक के एक प्रतिनिधि ने एक्सियोस न्यूज साइट को बताया, "हम कई पत्रकारों और उनके परिवारों की मदद करने के प्रयास में शामिल हुए, जो फेसबुक कार्यकर्ताओं और करीबी सहयोगियों का समर्थन करते हुए गंभीर खतरे में थे।"

यूएस सोशल मीडिया नेटवर्क के अनुसार, मेक्सिको ने उनका स्वागत किया और संयुक्त अरब अमीरात ने प्रारंभिक लैंडिंग प्रदान की। मैक्सिकन अधिकारियों के अनुसार, 175 अफगान निवासियों का एक समूह बुधवार को मैक्सिको सिटी के हवाई अड्डे पर पहुंचा। "यह समूह, अफगानिस्तान की स्थिति के कारण मानवीय कारणों से मेक्सिको आने वाला चौथा, सोशल मीडिया कार्यकर्ताओं, कार्यकर्ताओं और स्वतंत्र लोगों से बना है। पत्रकार और उनके परिवार, जिनमें 75 बच्चे शामिल हैं," एक बयान पढ़ा।

मध्य अमेरिकी देश में उतरने वाली यह मिस्र की पहली उड़ान थी। मेक्सिको ने मिस्र सरकार और ईरान, संयुक्त अरब अमीरात और मिस्र में उसके दूतावास के कर्मचारियों को उनकी अमूल्य सहायता के लिए धन्यवाद दिया।

बड़ी खबर! WhatsApp पर लगा रिकॉर्ड तोड़ जुर्माना, हुई ये चूक

अग्रणी मियावाकी तकनीकों का उपयोग करके किया जा रहा है एक शहरी जंगल विकसित

सीएम योगी ने SIT को दिया नोएडा प्राधिकरण और रियल एस्टेट कंपनी की सांठगांठ की जांच करने का आदेश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -