डेल्टा वेरिएंट से डरा फेसबुक, बदला अपना ये फैसला

फेसबुक ने बृहस्पतिवार को कोरोना संक्रमण के डेल्टा वेरिएंट के बढ़ते मामलों की वजह से कर्मचारियों के दफ्तर में वापसी को अगले वर्ष के आरम्भ तक के लिए रद्द कर दिया है। सबसे बड़े सोशल नेटवर्क ने जनवरी में कर्मियों को अपने कैंपस में वापस लाने का एक नया टारगेट तय किया था मगर उन्हें अब कर्मी दफ्तर बुलाने से पहले नोटिस देने का वादा किया है।

वही एएफपी जांच के उत्तर में फेसबुक के प्रवक्ता ने बताया, कंपनी दफ्तर में कर्मियों को वापस बुलाना चाहती है किन्तु कोरोना के मामले इस नजरिए पर प्रभाव डालते हैं। हम हालात की निगरानी करना जारी रखते हैं तथा विशेषज्ञों के साथ काम करते हैं जिससे यह सुनिश्चित हो सके कि दफ्तर की योजनाओं में हमारी वापसी सभी की सुरक्षा को प्राथमिकता दे।

प्रवक्ता ने कहा, अभी के लिए डेटा डेल्टा वेरिएंट के आधार पर कोरोना मामलों की बढ़ती संख्या को दिखाता है। वहीं गूगल, फेसबुक एवं माइक्रोसॉफ्ट ने कहा है कि दफ्तर वापस लौटने वाले कर्मियों को कोरोना के खिलाफ वैक्सीन लगवाना आवश्यक होगा। फेसबुक के दफ्तरों में लोगों को मास्क पहनना भी आवश्यक होगा, फिर भले ही उन्हें वैक्सीन लगवाई हो। वाशिंगटन प्रदेश में स्थित कंप्यूटिंग दिग्गज के मुताबिक, माइक्रोसॉफ्ट में, अमेरिकी सुविधाओं को पूर्ण रूप से फिर से खोलने की सबसे पहली दिनांक 4 अक्टूबर होगी। 

तमिलनाडु आईटी विभाग ने निकाली बंपर भर्तियां

सितंबर माह में शुरू होने वाला है पहला Google क्लाउड स्टार्टअप शिखर सम्मेलन

मात्र 2 घंटे में दिल्ली से चंडीगढ़ का सफर, नितिन गडकरी ने दी बड़ी जानकारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -