सितंबर माह में शुरू होने वाला है पहला Google क्लाउड स्टार्टअप शिखर सम्मेलन
सितंबर माह में शुरू होने वाला है पहला Google क्लाउड स्टार्टअप शिखर सम्मेलन
Share:

Google क्लाउड अपने पहले स्टार्टअप शिखर सम्मेलन की मेजबानी कर रहा है। यह अगले महीने स्टार्टअप इकोसिस्टम को समर्पित एक विशेष ऑनलाइन कार्यक्रम है। Google क्लाउड स्टार्टअप शिखर सम्मेलन 9 सितंबर, 2021 को सुबह 10 बजे पीटी में शुरू होगा।

सर्च इंजन ने इवेंट के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिए हैं। यह आयोजन Google स्टार्टअप समुदाय को एक साथ लाएगा, जिसमें स्टार्टअप संस्थापक, CTO, VC और Google विशेषज्ञ शामिल हैं। यह परदे के पीछे की अंतर्दृष्टि और नवाचार की प्रेरक कहानियां प्रदान करेगा। Google क्लाउड के मुख्य विपणन अधिकारी एलिसन वैगनफेल्ड ने एक ब्लॉग पोस्ट में लिखा, "Google क्लाउड में, हम Google द्वारा प्रदान की जाने वाली सभी चीज़ों का उपयोग करके आपकी क्षमता को अधिकतम करने में मदद करने के लिए निवेशित हैं।" उनकी पोस्ट ने उद्यम पूंजी में उनके अनुभव, संस्थापकों को सलाह देने और प्रौद्योगिकी उद्योग में काम करने के बारे में पढ़ा। उन्होंने कहा कि वह जानते हैं कि जब आप अपनी यात्रा शुरू करते हैं तो स्टार्टअप के रूप में सही समर्थन प्राप्त करना कितना महत्वपूर्ण हो सकता है।

इस बीच, इस कार्यक्रम में कुछ हाइलाइट्स होंगे जिनमें एस्ट्रो टेलर, एक्स में मूनशॉट्स के कप्तान से स्टार्टअप के लिए प्रेरणादायक सलाह और सीख शामिल हैं। विशेषज्ञ के नेतृत्व वाले तकनीकी और व्यावसायिक सत्र स्टार्टअप्स से आपके विकास को कारगर बनाने और बेहतर उपयोगकर्ता अनुभव बनाने के लिए सर्वोत्तम प्रथाओं पर प्रकाश डालते हैं। 

विदेश मंत्रालय का बड़ा बयान, बोले- भारतीय वायु सेना का नहीं है तालिबान के हाथों लगा हेलीकॉप्टर

जोशीमठ में भूस्खलन से खसका पहाड़ का बड़ा हिस्सा

तीसरी लहर के आहट... बंगलूरू में महज 11 दिनों में कोरोना की चपेट में आए 543 बच्चे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -