कुलभूषण मुद्दे पर विदेश मंत्री का बयान आज
कुलभूषण मुद्दे पर विदेश मंत्री का बयान आज
Share:

नई दिल्ली : जब से पाकिस्तान की जेल में बंद कुलभूषण जाधव से मिलने गई उनकी मां और पत्नी के साथ की पाकिस्तान में की गई बदसलूकी का मामला सामने आया है.तब से यह मामला गर्माया हुआ है . इस मामले में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज आज संसद के दोनों सदनों में  बयान देंगी. जबकि विपक्ष इस मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग कर सकता है .इसके अलावा संसद में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के मुद्दे पर गतिरोध बने रहने का संशय बरक़रार है.

उल्लेखनीय है कि सोमवार को कुलभूषण जाधव की मां और पत्नी ने इस्लामाबाद जाकर उनसे मुलाकात की थी. जिसके बाद उनसे बदसलूकी किये जाने की बात सामने आई थी. इस्लामाबाद में कुलभूषण के परिवार के साथ की गई बदसलूकी पर भारत ने पाकिस्तान को कड़ी फटकार लगाई है.कांग्रेस ने कुलभूषण जाधव मुद्दे पर पाकिस्तान के खिलाफ सख्त कार्रवाई और माफ़ी की मांग की है .विदेश मंत्री सुषमा स्वराज गुरुवार को संसद के दोनों सदनों में इस मुद्दे पर बयान देंगी. सुषमा सुबह 11 बजे राज्यसभा, 12 बजे लोकसभा में बयान देंगी.

बता दें कि संसद में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर दिए गए बयान को लेकर बवाल अभी तक जारी है. जबकि सरकार और विपक्ष, दोनों ही राज्यसभा में मौजूदा गतिरोध को दूर करने के इच्छुक हैं इस मामले में दोनों के बीच चर्चा आखिरी दौर में है. इसके लिए कांग्रेस ने सरकार के सामने एक शर्त रखी है, अगर इस पर बात बन जाती है, तो फिर बुधवार से सदन में सामान्य ढंग से कामकाज होने की आशा है.कांग्रेस का कहना है कि सरकार की ओर से अरुण जेटली या कोई बड़ा कैबिनेट मंत्री बयान दे,उस समय सदन में प्रधान मंत्री मोदी भी उपस्थित रहें.

यह भी देखें

कुलभूषण की पत्नी के जूते सुरक्षा कारणों से जब्त किए - पाकिस्तान

जाधव की मां और पत्नी पहुंची सुषमा स्वराज के पास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -