सामने आया 'ग्रैन टुरिस्मो' का धमाकेदार ट्रेलर, सच्ची घटना पर आधारित है ये फिल्म
सामने आया 'ग्रैन टुरिस्मो' का धमाकेदार ट्रेलर, सच्ची घटना पर आधारित है ये फिल्म
Share:

हॉलीवुड के जाने माने अभिनेता डेविड हार्बर को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है। इतना ही डेविड हार्बर हमेशा अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ नया करते हुए दिखाई देते है। बता दें कि डेविड हार्बर ने हॉलीवुड इंडस्ट्री को अब तक एक से बढ़कर एक हिट मूवीज भी दी है। इतना ही नही डेविड हार्बर की एक्टिंग के तो लोग भी दीवाने हो चुके है, वहीं एक बार फिर से डेविड हार्बर अपने फैंस के लिए एक नई फिल्म लेकर आ रहे है, और इसी के बारें में बताने जा रहे है। 

बता दें कि य़ह फिल्म ग्रैन टुरिस्मो जेन मार्डेनबरो की सच्ची कहानी पर आधारित बताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मूवी एक टीन ग्रैन टुरिस्मो खिलाड़ी की अंतिम इच्छा-पूर्ति की कहानी है, जिसके गेमिंग स्किल्स ने एक रियल प्रोफ़ेशनल रेसकार ड्राइवर बनने के लिए निसान कंपटीशन की एक सीरीज भी अपने नाम कर ली थी

 

खबरों का कहना है कि नील ब्लोमकैंप द्वारा निर्देशित इस मूवी में डेविड हार्बर, ऑरलैंडो ब्लूम, आर्ची मेडक्वे, डैरेन बार्नेट गेरी हैलीवेल हॉर्नर और जिमोन हौंसौ शामिल हैं। सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया जल्द ही सिनेमाघरों में 'ग्रैन टुरिस्मो' रिलीज करने वाली है।

कभी मौत जैसी अफवाह का शिकार हुए थे रोवन एटकिंसन

जेनिफर लोपेज ने शेयर की पति संग शादी की तस्वीर

हाथों में हाथ डाले नजर आए जस्टिन और हैली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -