विशाखापट्टणम की एक और फार्मा कंपनी में हुआ बड़ा धमाका
विशाखापट्टणम की एक और फार्मा कंपनी में हुआ बड़ा धमाका
Share:

विशाखापट्टणम : हाल ही में आंध्र प्रदेश से एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल यहाँ एक और फार्मा कंपनी में भारी विस्फोट हो गया है. बताया जा रहा है विशाखापट्टणम जिले के अच्युतापुरम सेज स्थित विजयश्री फार्मा कंपनी में मंगलवार को बड़ा धमाका हुआ है लेकिन सबसे अच्छी बात यह रही है कि इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

जी हाँ, वहीं यह भी बताया जा रहा है कि धमाका इतना जोरदार था कि विस्फोट से कंपनी भवन के परखच्चे उड़ गये और पास में पार्क की गई दो बाइकें जलकर स्वाहा हो गई. इसके अलावा वहीं कंपनी के निकट दमकल वाहन होने से तुरंत आग पर काबू पा लिया इसी के वजह से एक बड़ा हादसा टल गया. इसी के साथ हम आपको यह भी जानकारी दे दे कि बीते समय में ही विशाखापट्टणम जिले में गैस लीकेज और हिंदुस्तान शिपयार्ड में दुर्घटनाओं में अनेक लोग मारे गये थे.

लेकिन आज की दुर्घटना में सभी कर्मचारी बाल-बाल बच गये हैं जिसकी ख़ुशी सभी को है. विशाखापट्टणम  से दिन पर दिन ऐसी कई खबरें आ रहीं हैं जो होश उड़ा देने वाली है. बीते काफी समय से तो यहाँ विस्फोट होने की खबरों का आना लगा ही हुआ है. यह खबरें दिल को दहला देने वाली होती हैं.

वनडे में सबसे अधिक बार 300 रन बनाने वाली टीमों की सूची, इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया भारत से पीछे

यूपी: पुलिस की मौजूदगी में होती रहती है नशेबाजी

आइसोलेशन के नियमों का उल्लंघन करने पर देना होगा इतना जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -