मैड्रिड की इमारत में विस्फोट: दो लापता, 18 घायल
मैड्रिड की इमारत में विस्फोट: दो लापता, 18 घायल
Share:

मैड्रिड, स्पेन: स्थानीय आपातकालीन सेवाओं के अनुसार मैड्रिड के दिल में एक विस्फोट के बाद दो लोगों के लापता होने की सूचना मिली, जिन्होंने यह भी संकेत दिया कि 18 लोग घायल हो गए थे।

रिपोर्टों के अनुसार, विस्फोट शुक्रवार को दोपहर 1.30 बजे के आसपास स्पेन की राजधानी के केंद्र में अपस्केल सलामांका पड़ोस में 35 नंबर कैले अयाला पर हुआ.m। ऐसा लगता है कि विस्फोट गैस रिसाव के कारण हुआ है, हालांकि इसकी अभी भी जांच की जा रही है।

मैड्रिड के मेयर जोस लुइस अल्मेडा ने शुक्रवार शाम को संवाददाताओं से कहा, "मौतों से इनकार नहीं किया जा सकता है। इस बीच, मैड्रिड फायर डिपार्टमेंट के प्रमुख राफेल फेरांडिज ने बताया कि लापता हुए दो श्रमिकों को माना जाता है कि विस्फोट के समय एक इमारत की तीसरी मंजिल पर थे।

फेरांडिज के अनुसार, श्रमिक नीचे की मंजिल के आँगन तक गिर सकते थे, जिसे दो मीटर ठोस मलबे द्वारा दफन कर दिया गया था। श्रमिकों को खोजने के लिए, अग्निशामक कुत्तों और ड्रोन का उपयोग कर रहे हैं। 

विस्फोट ने संरचना को "बेहद अस्थिर" बना दिया है, "पतन का खतरा"  के साथ, इसलिए, संरचना को स्थिर करने के लिए तत्काल काम किया जा रहा है, फेरांडिज़ ने कहा।  एक 84 वर्षीय पुरुष को "बेहद गंभीर" स्थिति में गहन देखभाल के लिए ले जाया गया था, साथ ही एक 77 वर्षीय महिला को कई मस्तिष्क की चोटों का सामना करना पड़ा और एक 44 वर्षीय महिला को पैर में चोटें आई थीं।

अमेरिकी जज ने डोनाल्ड ट्रंप के ट्विटर बैन के मुकदमे को खारिज किया

अमेरिकी राजदूत ने दी जानकारी की , उत्तर कोरिया इस महीने कर सकता है परमाणु परीक्षण

इमरान की संपत्ति और आय की जांच करेगी शहबाज सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -