यूपी: दलित युवक की मूछें उखाड़ कर जूते से पिलाई पेशाब

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में दलित युवक के साथ प्रताड़ना की खबर मिली है जिसके अनुसार गाँव के कुछ दबंगों ने खेत में दलित युवक सीताराम वाल्मीकि की मूछें उखाड़ने और जुटे में पेशाब भरकर पिलाने का मामला आया है, इंसानियत को शर्मसार कर देने वाले इस मामले में संबंधित थाना प्रभारी को भी सस्पेंड कर दिया गया है.  

वाल्मीकि ने पुलिस को बताया कि गत 23 अप्रैल को वह अपने खेत में गेंहू काट रहा था. तभी उसी के गांव के ही रहने वाले विजय सिंह, विक्रम सिंह, पिंकू और सोमपाल उसके पास आए और अपने खेत में खड़ा गेंहू काटने को कहा. वे चाहते थे कि वह पहले उनके खेत का गेहूं काटे. वाल्मीकि के मुताबिक उसने उनका गेहूं काटने से मना किया तो उन लोगों ने खेत में ही उसकी जूतों से पिटाई की और जबरन गांव ले आए, जहां पेड़ से बांधकर उससे मारपीट की और जूते में पेशाब पिलाई. इसके अलावा उसकी मूंछे भी उखाड़ लीं.

पुलिस ने इस मामले में बताया कि घटना की रिपोर्ट 29 अप्रेल को दर्ज की गई थी वहीं 30 अप्रेल को इस पर कार्यवाही कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपियों पर 308, 342, 332, 504, 506 धारा तथा दलित एक्ट के तहत मामले दर्ज है. 

आसाराम पीड़ित लड़की की नहीं हो रही शादी

सीएम शिवराज सिंह ने बुलाई मंत्रियों की बैठक

उन्नाव रेप केस में नया मोड़

Most Popular

- Sponsored Advert -