Video : चिल्ड्रन्स डे पर बच्चों की एक्सपेक्टेशन और रियलिटी, कुछ ऐसी ही होती है
Video : चिल्ड्रन्स डे पर बच्चों की एक्सपेक्टेशन और रियलिटी, कुछ ऐसी ही होती है
Share:

ये तो आप जानते ही हैं हाल ही में चिल्ड्रन डे गया है. जो दिन पूरा बच्चों के लिए होता है और इस दिन बच्चे कुछ स्पेशल चाहते हैं और यही एक्सपेक्ट करते हैं की कुछ खास हो हमारे साथ. यानि बच्चे चाहते कुछ और हैं और होता कुछ और है उनके साथ. एक्सपेक्टेशन और रियलिटी क्या होती है ये तो बच्चे ही जान सकते हैं. तो आज हम आपको ऐसा ही एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि बच्चों के साथ कुछ ऐसा ही होता है.

बच्चों के खास दिन को लेकर वो सोचते हैं कि कुछ खास होगा हमारे लिए. लेकिन होता कुछ और ही, या ये कहें कि रोज़ की तरह ही दिन निकलता है उनका. सुबह देर तक सोने देना, या पेरेंट्स का हमे कुछ नहीं कहना. हमारे लिए स्पेशल खाना बनना. ये सभी चीज़ बच्चे उम्मीद करते हैं कि चिल्ड्रन्स डे के दिन उन्हें मिलेगी. पर अक्सर ऐसा होता नहीं है जैसा वो चाहते हैं.

इसी सिलसिले में आज हम आपको एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जो बच्चों की एक्सपेक्टेशन को लेकर और उनकी रियलिटी को लेकर बना हुआ है. आपको बता दे ये वीडियो 14 नवम्बर को शेयर किया बाल दिवस के दिन और इस वीडियो को शेयर किया है Samreen Ali जिसे अब तक कई व्यू मिल चुके हैं. आइये देखते हैं ये वीडियो.

जब चलती गाड़ी से गिरी प्रियंका चोपड़ा, वायरल हुआ वीडियो

नयी दुनिया खोजने की तलाश में खुद हुए लापता

आज के ज़माने की स्मार्ट भेड़ें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -