पंजाबी एग्जिट पोल पर विश्वास नहीं करता है: सुखबीर सिंह बादल
पंजाबी एग्जिट पोल पर विश्वास नहीं करता है: सुखबीर सिंह बादल
Share:

अमृतसर: पंजाब चुनाव का रिजल्ट आज यानी गुरुवार को आने वाला है। हालाँकि इससे पहले शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने बड़ा बयान दिया है। जी दरसल उन्होंने आम आदमी पार्टी पर हमला बोला है। जी हाँ, बादल का कहना है कि, 'मुझे लगता है कि कोई भी पंजाबी एग्जिट पोल पर विश्वास नहीं करता है। ओपिनियन पोल और एग्जिट पोल पर रोक लगनी चाहिए।'

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा कि, 'चुनाव आयोग की निगरानी है कि मतदाता प्रभावित नहीं होते हैं, लेकिन आजकल कुछ सरकारें जनता के पैसे का उपयोग करके जनमत सर्वेक्षण (ओपिनियन पोल) करवाती हैं। आम आदमी पार्टी ने यह किया।' आप सभी को बता दें कि सुखबीर सिंह बादल यहां पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे और वह अमृतसर में स्वर्ण मंदिर पहुंचे। इस दौरान उनके साथ पत्नी और पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल भी थीं। जी दरअसल इन दोनों ने स्वर्ण मंदिर में मत्था मंदिर टेका और प्रसाद भी लिया।

आपको हम यह भी बता दें कि पंजाब में 117 सीटों पर एक ही चरण में 20 फरवरी को वोटिंग हुई। वहीं आज यानि 10 मार्च को नतीजे आएंगे। ऐसे में एग्जिट पोल्स में दावा किया जा रहा है कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती दिखाई दे रही है, जबकि सत्ताधारी कांग्रेस दूसरे नंबर पर है। इसी के साथ बसपा के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ने वाला अकाली दल तीसरे नंबर पर जाता दिख रहा है।

'एग्जिट पोल पूरी तरह से फर्जी हैं', भड़के तुषार श्रीवास्तव

BSF के जवान ने साथी पर बरसाई गोली, फिर उठाया ये खौफनाक कदम

शराब पीने से रोकती थी पत्नी, तैश में आकर पति ने कर दी हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -