'पूनम पांडे को कुत्ते की तरह मारता था एक्स हसबैंड...', खुद एक्ट्रेस ने किया था चौंकाने वाला खुलासा
'पूनम पांडे को कुत्ते की तरह मारता था एक्स हसबैंड...', खुद एक्ट्रेस ने किया था चौंकाने वाला खुलासा
Share:

जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस और लॉकअप प्रतियोगी पूनम पांडे की मौत से इंडस्ट्री में शोक पसर गया है। लोग और प्रशंसकों के लिए पूनम पांडे की मौत की खबर पर यकीन पर पाना मुश्किल हो रहा है। इंडस्ट्री के सितारे भी पूनम के यूं अचानक जाने से हैरान-परेशान हैं। पूनम इंडस्ट्री की वो अभिनेत्री थीं, जो किसी ना किसी कारण के चलते लाइमलाइट में रहना जानती थीं। अपने छोटे से करियर में उन्होंने शोहरत-दौलत दोनों कमाई। बस यदि कमी थी, तो प्यार की। 

कंगना रनौत के शो लॉकअप के चलते उन्होंने अपनी विवादित मैरिज का जिक्र किया था। ये भी बताया था कि उन्होंने अपनी शादी में बहुत कुछ झेला है। 2020 में पूनम ने फिल्म निर्माता एवं डायरेक्टर सैम बॉम्बे से गुपचुप शादी रचाई थी। पूनम पांडे का कहना था कि सैम उनकी जिंदगी में प्यार के नये रंग लेकर आए हैं। सीक्रेट मैरिज के बाद दोनों हनीमून के लिए गोवा गये थे, जिसकी फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। पूनम को उम्मीद थी कि शादी के बाद उनकी जिंदगी में सिर्फ खुशियां ही खुशियां होंगी, मगर ऐसा नहीं हुआ। शादी के बाद ही कपल के बीच चीजें बदलने लगीं। सैम, पूनम के साथ मारपीट करने लगे।

सैम ने पूनम को इतना पीटा कि ब्रेन हैमरेज होने के कारण वो हॉस्पिटल पहुंच गईं। उन्होंने मीडिया के सामने चोट के निशान भी दिखाए। मारपीट के आरोप में सैम को गिरफ्तार कर लिया गया था, मगर बाद वो जेल से रिहा हो गये। जेल से निकलने के बाद सैम ने पूनम पांडे से पैचअप कर लिया था। मगर कुछ समय बाद दोनों के बीच फिर लड़ाई हुई। तथा पूनम ने सैम पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया। फिर दोनों ने अपना रिश्ता खत्म कर लिया। लॉकअप में पूनम पांडे ने अपनी टूटी हुई शादी पर बात करते हुए कहा था- मैंने अपनी शादी को बचाने का बहुत प्रयास किया। पर मेरे एक्स हसबैंड सैम ने मुझे कभी भी सम्मान नहीं दिया।

उन्होंने कहा था- शादी के बाद सैम मुझे कुत्ते की भांति मारता था। 4 वर्ष के रिलेशनशिप के चलते ना तो मैं ढंग से सो पाई और ना ही खा सकी। मार खाते-खाते ऐसा लगता था कि बस खुद को खत्म कर लूं। मैंने कई बार अपने आपको मारने का प्रयास भी किया। क्योंकि वो कुत्ते की तरह मारता था ना, कुत्ते की तरह। पूनम अपनी शादी में इतना टूट चुकी थीं कि अंत में उन्होंने कह दिया कि उनकी और सैम की शादी लीगल नहीं है। इसलिए तलाक का सवाल नहीं उठता है। पर दोनों साथ नहीं हैं। बता दें कि पूनम से पहले सैम की शादी एले अहमद से हुई थी, जो कि एक मॉडल हैं। पहली शादी से सैम के दो बच्चे हैं। सैम ने दीपिका पादुकोण, जैकलीन फर्नांडिस, अक्षय कुमार, रणबीर कपूर, तमन्ना भाटिया जैसे कई बड़े फिल्मस्टार्स के साथ काम किया हुआ है।

'राजनीति का श‍िकार हुआ CID...', इस मशहूर एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

सोने की चेन के लिए हत्या की कोशिश, आंध्र प्रदेश में चौंकाने वाली घटना

हीरो एक्सट्रीम 125आर या टीवीएस रेडर 125, कौन सी बाइक आपके लिए सबसे अच्छी है? जानें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -