ACB : तो तकिए में भर रोड़ पर फेंक दिए 35 लाख रुपए.......

रायपुर : जब एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम छापेमारी करती है, तो अच्छे-अच्छों की हालत खराब हो जाती है। कुछ ऐसा ही हुआ जब आय से अधिक संपति के मामले में एसीबी के 10 अधिकारियों ने छापेमारी की। एसीबी ने एक ही साथ रायपुर, बिलासपुर, कोरबा और रायगढ़ स्थित ठिकानों पर दस्तक दी।

इस दौरान एक एग्जीक्यूटिव इंजानियर ने पिल्लो कवर में 35 लाख रुपए भरकर घर से बाहर फेंक दिया। लेकिन बाहर फेंके पैसों को भी एसीबी ने बरामद कर लिया। एसीबी ने रायगढ़ में पदस्थ PMGSY के ईई एसएन पाठक के बिलासपुर और कोरबा स्थित ठिकानों पर छापे मारे ।

शनिवार सुबह जब एसीबी की टीम पहुंची तब पाठक बिलासपुर स्थित आवास में थे। एसीबी की टीम ने शनिवार को अलग-अलग विभागों के अधिकारियों के घर पर रेड डाली। जिसमें फूड. इरीगेशन और एजुकेशन डिपार्टमेंट के 10 अधिकारियों के 13 ठिकानों पर छापे मारे गए।

इसके लिए डीएसपी लेवल के 100 अफसरों की टीम बनाई गई थी। कहा जा रहा है कि इस दौरान करोड़ो की संपति का खुलासा हुआ है। कार्रवाई खत्म होने के बाद अधिकारी प्रेस कांफ्रेंस कर विस्तृत जानकारी दे सकते है। एसीबी को लंबे समय से इन अधिकारियों के खिलाफ शिकायतें मिल रही थी।

नागरिक आपूर्ति निगम के असिस्टेंट डायरेक्टर दया मणि मिंज, राजीव गांधी शिक्षा मिशन के ज्वॉइंट डायरेक्टर हरिराम शर्मा, पंडित रविशंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार केके चंद्राकर, घरघोड़ा सीएमओ अरुण शर्मा, जल संसाधन विभाग के एसडीओ अनिल राही, पीएमजीएसवाय के सब इंजीनियर अरविन्द राही, पीएमजीएसवाय के एक्सक्यूटिव इंजीनियर एसएन पाठक, एग्जीक्यूटिव इंजीनियर सुरेश बरुवा के घर छापेमारी की गई।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -