NIANP में जल्द ही शुरू होने वाली है परीक्षा, आज ही कर दें आवेदन
NIANP में जल्द ही शुरू होने वाली है परीक्षा, आज ही कर दें आवेदन
Share:

नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ एनिमल न्‍यूट्रिशन एंड फिजियोलॉजी (NIANP) ने किसी भी स्‍ट्रीम से ग्रेजुएट अथवा BCA डिग्री धारकों से डिजाइनर पद पर भर्ती के लिए आवेदन का एलान कर दिया गया है. इस भर्ती के लिए BCA डिग्री धारक अथवा कंप्‍यूटर एप्लिकेशन, इंफॉर्मेशन टेक्‍नोलॉजी, कंप्‍यूटर साइंस, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंसी, ऑप‍रेटिंग सिस्‍टम, सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग, कंप्‍यूटर ग्राफिक्‍स से ग्रेजुएट उम्‍मीदवार आवेदन कर सकते हैं. 

क्‍या हैं अपेक्षित योग्‍यताएं: उम्‍मीदवार को अंग्रेजी और हिंदी भाषा में निपुण होना आवश्यक है. कन्‍नड़ भाषा में पकड़ होने पर उम्‍मीदवार को वरीयता भी दी जाने वाली है. उम्‍मीदवार को MS Word, यूनीकोड, Coral Draw, Adobe Photoshop 4 का ज्ञान होना जरुरी है. 

आयुसीमा और वेतनमान: आवेदन करने के लिए उम्‍मीदवार की आयु 21 साल से 45 साल के मध्य होना जरुरी है. जो उम्‍मीदवार इस भर्ती में अंतिम रूप से चयनित किया जाने वाला है  उसे 24 हजार रुपये तक की मासिक सैलरी पर नौकरी पर रखा जाएगा. प्रारंभिक भर्ती केवल 6 महीने के लिए होने वाली है. 

ये हैं जरूरी डेट्स: एनआईएएनपी डिजाइनर भर्ती के लिए नोटिफिकशन 02 नवंबर को जारी कर दिया गया था. जो उम्‍मीदवार इस भर्ती के लिए अप्‍लाई करना चाहते हैं, वे ऑफिशियल नोटिफिकेशन का डायरेक्‍ट लिंक नीचे देख सकते हैं. वॉक-इन इंटरव्‍यू का आयोजन 24 नवंबर 2022 को सुबह 10:30 बजे किया जाने वाला है.

डाक विभाग में इन पदों पर निकाली गई बंपर भर्तियां

KVS LDCE में 4 हजार से अधिक पदों पर निकाली गई भर्तियां

यहाँ दसवीं पास वालों को 4442 पदों पर मिल रहा सरकारी नौकरी का मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -