बच्चें के जन्म के बाद मरते- मरते बची ये मशहूर एक्ट्रेस

बच्चें के जन्म के बाद मरते- मरते बची ये मशहूर एक्ट्रेस

हॉलीवुड के मशहूर रियलिटी शो 'एक्स ऑन दी बीच' के मशहूर हुईं एक्ट्रेस हैरिएट हार्पर ने अपने दर्द को बयां किया है. हैरिएट ने जुलाई में अपने बच्चें को जन्म दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि उनका न्यू बोर्न बेबी 9 पॉन्ड का है. हैरिएट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने बेबी की फोटो शेयर की और उसके साथ कैप्शन के जरिए बताया कि '9 pounds of pure perfection'.

तस्वीर में आप देख सकते हैं हैरिएट का बेबी बेहद ही क्यूट लग रहा है. उनके बेबी का जन्म 26 जुलाई को हुआ था. हैरिएट अपने बेबी के जन्म के बाद से ही बहुत खुश हैं और उन्होंने अपनी इस ख़ुशी को सोशल मीडिया के जरिए शेयर किया है. हैरिएट ने इस दौरान इस बात का भी खुलासा किया है कि अपने बेबी के जन्म के बाद वो फिर से अस्पताल में भर्ती हुईं थीं. दरअसल हैरिएट के सी- सेक्शन में इन्फेक्शन हो गया था जिसके बाद उन्हें भर्ती करवाया गया था.

 

A post shared by Harriette (@harriette_harper) on

हैरिएट ने इस दौरान हैरान कर देने वाला खुलासा भी किया है. उन्होंने बताया कि उनको इन्फेक्शन इतना ज्यादा बढ़ गया था कि वो मौत के मुंह तक चली गईं थीं. हैरिएट ने अपना अनुभव शेयर करते हुए बताया कि उन्हें ऐसा लग रहा था कि वो किसी बुरे सपने में हैं और उस सपने से जग पाना अब उनके लिए संभव नहीं हैं. जब भी हैरिएट अपने बेबी को देखती थीं तो उन्हें उस दुःख की घड़ी में हिम्मत मिल जाती थीं. आपको बता दें 'एक्स ऑन दी बीच' मशहूर रियलिटी शो है और ये MTV पर टेलीकास्ट होता है.

हॉलीवुड अपडेट...

किम ने शेयर की अपनी नॉटी फोटो, लोग देखकर हुए हैरान

नशे की लत में डूबी इस एक्ट्रेस को भेजा जाएगा रिहैब सेंटर

अपने बच्चों के साथ इस अंदाज में मैगजीन के कवर पर छाए कान्ये वेस्ट

?