नशे की लत में डूबी इस एक्ट्रेस को भेजा जाएगा रिहैब सेंटर

नशे की लत में डूबी इस एक्ट्रेस को भेजा जाएगा रिहैब सेंटर

हॉलीवुड की मशहूर सिंगर डेमी लोवेटो को ड्रग ओवरडोज़ के कारण अस्पताल में भर्ती किया गया था. 8 दिन पहले डेमी की हालत बिगड़ी थी जिसके बाद से ही उनका इलाज चल रहा था. लेकिन हाल ही में ये खबर सुनने में आई है कि अब डेमी की सेहत में सुधार हो रहा है. सूत्रों की माने तो अगले हफ्ते डेमी को अस्पताल से छुट्टी भी मिल सकती है. रिपोर्ट्स के हवाले से पता चला है कि डेमी की हालत अब स्थिर है और अब जल्द ही उन्हें रिहैब सेंटर भेजने की तैयारी भी की जा रही है.

इस हॉट मॉडल ने बोल्डनेस की सारी हदें की पार

डेमी के करीबी सूत्रों ने बताया कि, अगर डेमी नशे की लत से उभरने में खुद की मदद नहीं करेंगी तो वो भी उनका साथ देना छोड़ देंगे. आपको बता दें डेमी ने हेरोइन का ओवरडोज ले लिया था जिसके बाद उनकी हालत बिगड़ गई और उन्हें तुरंत ही अस्पताल में भर्ती किया गया था. हालांकि डेमी के कुछ करीबी सूत्रों ने इस खबर का खंडन कर दिया था. अस्पताल में भर्ती होने से दो दिन पहले ही डेमी ने अपने एक फ्रेंड का बर्थडे सेलिब्रेशन किया था जिसकी फोटोज डेमी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी शेयर की थी. सभी फोटोज में डेमी बहुत खुश भी नजर आ रही थी.

ड्रग ओवरडोज़ के कारण बिगड़ी एक्ट्रेस की हालत, अस्पताल में भर्ती

डेमी के अस्पताल में भर्ती होने की खबर सुनते ही प्रियंका चोपड़ा और उनके विदेशी बॉयफ्रेंड निक जोनस ने ट्वीट कर डेमी के जल्द ही ठीक होने की कामना भी की थी. प्रियंका ने ट्वीट में लिखा था "डेमी लोवेटो को हिम्मत और प्यार. डेमी के लिए प्रार्थना करें." वही निक ने ट्वीट कर लिखा था "आप सभी की तरह डेमी के बारे में सुना. हम सभी उन्हें प्यार करते हैं और उनके जल्द ठीक होने की कामना करते हैं. वह फाइटर हैं. डेमी के लिए प्रार्थना करें." दरअसल निक के भाई जो जोनस और डेमी रिलेशन में रह चुके है और इसलिए डेमी से निक की अच्छी दोस्ती है.

हॉलीवुड अपडेट...

अपनी हॉट बॉडी के जरिए इस मॉडल ने फिर लगाईं आग

प्रियंका से बेहद नाराज है ये मॉडल, गुस्से में कर दिया ऐसा काम

एक्ट्रेस का क्रेडिट कार्ड चुराकर चोर ने की 1 करोड़ की शॉपिंग

?