कंगना संग दोबारा नाम जुड़ने पर बोले अध्ययन सुमन- एक ही साइड' में होने का मतलब ये नहीं
कंगना संग दोबारा नाम जुड़ने पर बोले अध्ययन सुमन- एक ही साइड' में होने का मतलब ये नहीं
Share:

बॉलीवुड एक्टर अध्ययन सुमन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा ही चर्चाओं में बनी रहते है। उन्होंने एक समय पर अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड कंगना रनौत पर चौंकाने वाले इलज़ाम लगाए थे। वहीं जिसके उपरांत 2020 में सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर जब कंगना के उपरांत अध्ययन ने भी एक ही बात कही तो मीडिया रिपोर्ट्स में  कंगना और अध्ययन की सुलह के अनुमान लगाए जाने लगे थे। अब इन सभी अनुमानों पर खुद अध्ययन ने चुप्पी तोड़ी है। लेटेस्ट इंटरव्यू में कंगना से रिश्तों पर बात करते हुए उन्होंने सुलह की बात से साफ मना कर दिया है।

अध्ययन सुमन का बोलना  है कि भाग्य के फेर से सुशांत मामले में उनकी राय कंगना से मिल रही थी। उन्होंने बोला 'एक ही साइड' में होने का मतलब ये नहीं है कि उनके रिश्तों में सुधार चुका है। मीडिया को दिए इंटरव्यू में अध्ययन ने बोला- 'मुझे नहीं लगता कि सदमे भरे दौर में सुशांत सिंह राजपूत को लेकर दिया गया मेरा बयान, उनके साथ चीजें सुधारने के लिए था। इन सबमें ऐसी सोच भी शामिल नहीं थी। और ये मजह मानवीय तौर पर एक साथ आने की बात थी जिस पर हम सब यकीन कर सकते है'।

इतना ही नहीं अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा- 'हम सभी जानना चाहते थे कि सुशांत जैसे इंसान... क्या हुआ, आज तक हमें नहीं पता। हमने प्रयास किया, मेरे पिता ने, कंगना ने और कई अन्य लोगों ने भी प्रयास किया, अपनी आवाज उठाई। जब हम अपने मध्य के मतभेद भुलाकर एक साथ आवाज उठाते हैं, तभी हल निकलता है'।

जिसके पूर्व  निजी मीडिया चैनल से बातचीत के बीच अध्ययन ने कहा था 'मैंने 12 वर्षों में कंगना को फॉलो नहीं किया है। वो मशहूर और सफल एक्ट्रेस हैं। अगर उसने सबके सामने आकर अपना दर्द सुनाने का फैसला किया है कि तो जरूर इसके पीछे कोई वजह होगी। मुझे लगता है कि उन्हें किसी पब्लिसिटी की जरूरत नहीं है'।

जिम में जमकर पसीना निकाल रहे है फरहान, शेयर की वीडियो

फैंस के लिए बड़ी खबर, रणबीर कपूर ने दी कोरोना को मात

कृति सेनन की ग्लैमरस फोटो देख अमिताभ बच्चन ने कर डाला ऐसा कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -