आखिर क्या करने गए थे दाऊद के भानजे के रिसेप्शन में एजाज!
आखिर क्या करने गए थे दाऊद के भानजे के रिसेप्शन में एजाज!
Share:

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता एजाज खान दाऊद इब्राहिम के भांजे की शादी के रिसेप्शन में जाने से सुर्खियों में आ गए थे. जिसके चलते उन्होंने बताया है कि वे उस शादी में दोस्ती निभाने गए थे ना कि कुछ और करने. उन्होंने बताया है कि अलीशाह पारकर मेरे बहुत अच्छे दोस्त है, और में हमेशा अपनी दोस्ती को निभाने के लिए आगे रहता हू, जिसके चलते में इस शादी में गया था.

आपको बता दे कि अभिनेता एजाज खान ने रियलिटी शो बिग बॉस से अपनी पहचान बनायीं थी. वे हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'लव गेम्स' के प्रचार के लिए दिल्ली गए थे, जहा पर उन्होंने मीडिया के सवालो का जवाब देते हुए यह बात कही.

जब उनसे पूछा गया कि रिसेप्शन पार्टी में आने वाले मेहमानों पर सुरक्षा एजेंसियों की नजर थी. इसके जवाब में उन्होंने कहा है कि किसी अपराधी के रिश्तेदार होना कोई अपराध नही है. उन्होंने कहा है कि अलीशाह पारकर एक अच्छे परिवार से है और वे कोई अपराधी नही है. में खुलकर दोस्ती निभाता हू और हमेशा निभाता रहूंगा. 

ज्ञात हो कि 17 अगस्त को मुंबई में दाऊद के भांजे की रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी, जहां पर बहुत सारे मेहमान शामिल हुए थे. वही एजाज ने इस रिसेप्शन में शामिल होने के साथ 'दोस्ती जिंदगी है...' गाना भी गाया था.

करीना की ननद ने हॉट फिल्म में लगा दी सेक्स सीन की झड़ी....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -