Video : कुछ कैब के ड्राइवर्स ऐसे भी होते हैं, जैसा इस वीडियो में है
Share:

आजकल ऑनलाइन सुविधा इतनी हो गयी है कि हमे सिर्फ एक फ़ोन करना होता है और चीज़े हमारे सामने आजाती है. ऐसी ही टेक्नोलॉजी आ गयी है जिसके चलते इंसानो का काम आसान हो गया है. वहीँ बात आती है खाने पिने की, कहीं जाने की या फिर शॉपिंग की. हर काम हम घर बैठकर कर सकते हैं.

ऐसे ही सबसे ज्यादा सुविधा हमे मिली है तो कैब की जिसे हम कहीं भी बुला सकते हैं और कहीं भी जा सकते हैं. तो आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं एक ऐसा ही वीडियो जिसमे कैब ड्राइवर्स की बात बताई गयी है. जैसे हर इंसान का तरीका अलग होता है, उसका नेचर अलग होता है. वैसे ही कैब के ड्राइवर्स भी ऐसे ही होते हैं जो कुछ तो अपना काम करते हैं और कुछ होते हैं जिन्हे क़ाफी पंचायती होती है कस्टमर से.

इनके अलावा भी लोग होते हैं जो कस्टमर को सिर्फ परेशान ही करते हैं. जैसा ये कैब ड्राइवर कर रहा है. जी हाँ, इस वीडियो में कैब ड्राइवर अपने कस्टमर को ऐसे ही परेशान कर रहा है. चाहे वो इसमें उसे परेशान कर रहा है लें ये देखकर आपको ज़रूर मज़ा आने वाला है और आप भी हंस हंस कर लोटपोट होने वाले हैं. तो आइये आपको दिखाते हैं Rishhome का ये फनी और मज़ेदार वीडियो जो आपका दिन बना देगा.

Video : ऐसा ही होता है रमेश और सुरेश का प्यार

हर सब्जेक्ट के बच्चो के होते है अलग-अलग रिएक्शन, जब क्लास में आती है खूबसूरत टीचर

Video : अगर इंटरनेट हो जाये फ्री, तो आप क्या सर्च करेंगे सबसे ज्यादा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -