Video : अगर इंटरनेट हो जाये फ्री, तो आप क्या सर्च करेंगे सबसे ज्यादा ?
Share:

दुनिया आजकल इंटरनेट के भरोसे पर चल रही है, मतलब इंटरनेट के बिना तो कुछ हो ही नहीं सकता. यूथ्स को आदत हो गयी है इंटरनेट के साथ जीने की. इसके बिना तो अब जीने के बारे में सोच भी नहीं सकते हैं. हर कोई बस मोबाइल और इंटरनेट के पीछे भागते हैं. कुछ और मिले ना मिले मोबाइल और इंटरनेट मिल जाये जैसे सारा जहाँ मिल गया उनको, ऐसा ही कुछ हाल है जनता का यहां.

वहीँ इंटरनेट के लिए फोन में रिचार्ज  करना पड़ता है जिसके लिए पैसे लगते हैं. बहुत से ऑफर ऐसे भी चलते हैं जिनमे नेट का चार्ज काफी ज्यादा होता है जिसके चलते वो कम रीचार्ज करते हैं जिससे उन्हें कम डाटा मिलता है. लेकिन आजकल सुविधा के लिए कई सारे ऑफर ऐसे भी आ गए हैं जिन्हे हम इस्तेमाल भी करते हैं और उनमे डाटा  जरूरत से ज्यादा होता है.

आज हम आपको बताते हैं एक ऐसा ही वीडियो जिसमे पब्लिक से ये पूछा गया है कि अगर इंटरनेट फ्री हो जाये तो क्या होगा, यानि लड़के और लड़कियां सबसे ज्यादा क्या सर्च करेंगे. तो ऐसे ही सवाल पर पब्लिक ने क्या क्या जवाब दिए हैं ये हम आपको बताने जा रहे हैं. फ्री इंटरनेट पर लड़के और लड़की क्या क्या करेंगे ये तो आप भी समझ सकते हैं.

लेकिन वहीँ अगर इंटरनेट हो जाये महंगा, तब क्या सर्च करेंगे लोग. यानि किस चीज़ को वो अपनी प्राथमिकता देंगे. तो आइये जानते हैं पब्लिक की राय, क्या कहती है जनता. बता दे ये वीडियो यूट्यूब चैनल के JM चैनल ने शेयर किया है जिसे अब तक काफी व्यू मिल चुके हैं.

300 मीटर ऊंचाई के इस झूले पर, क्या झूलना चाहेंगे आप

ऐसे Auto-drivers आपको भी मिलते होंगे, जो करते हैं कुछ ऐसे ही बहाने

इन तस्वीरों से Kylie ने फिर लगाई इंस्टाग्राम पर आग, देखकर हो जायेंगे मदहोश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -