हर सब्जेक्ट के बच्चो के होते है अलग-अलग रिएक्शन, जब क्लास में आती है खूबसूरत टीचर
Share:

अक्सर स्कूल में कई तरह के बच्चे पाए जाते है जो अलग-अलग नेचर के होते है। सबके अलग-अलग व्यवहार होते है। ऐसे में बच्चो की बात की जाए तो वो कई किस्म के होते है. हर स्कूल के, हर क्लास के, हर सब्जेक्ट के बच्चों में अंतर होता है। साइंस के बच्चों में, आर्ट्स के बच्चो में, कॉमर्स के बच्चो में सभी में बहुत अंतर होता है। अब इस वीडियो में भी उसी अंतर को दिखाया गया है जी हाँ इस वीडियो में बताया गया है कि कैसे-कैसे रिएक्शन होते है जब कोई खूबसूरत सी मेडम क्लास में पढ़ाने आती है. साइंस के बच्चो के अलग रिएक्शन और कॉमर्स और आर्ट्स के बच्चो के अलग।

ऐसे ही कई सिचुएशंस दिखाई गई है जिसमे दोनों क्लास के बच्चे अलग-अलग रिएक्ट करते नजर आए है। आइए देखते है। आपको बता दें की यह वीडियो यूट्यूब चैनल SahibNoor Singh ने अपलोड किया है यह बहुत ही मजेदार और रोमांचक है।  

इस वीडियो को अब तक 89,752 व्यूज मिल चुके है और यह बहुत ही तेजी से वायरल भी हो रहा है। आइए देखते है इस वायरल हो रहें है रोमांचक वीडियो को। आपको बता दें कि आजकल प्रैंक वीडियो और ऐसे वीडियो का काफी चलन है और यूट्यूब पर इन्ही वीडियो ने धमाल मचा रखा है। अक्सर ही इस तरह एक वीडियो ही अपलोड होते रहते है और यह पसंद भी किए जाते है। आइए हम भी देखते है यह वीडियो। 

इन चींजो को खरीदने का कोई सेन्स नहीं है लेकिन फिर भी लोगो ने इन्हे खरीदा है

"क्या तुम मेरी माँ की बहु बनोगी" - जब ऐसे अजीब किस्म के सवाल करते नजर आए लड़के

ऐसा ही होता है जब टाइट हो जाती है हमारी फेवरेट जीन्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -