रसेल विल्सन और फ्यूचर के बीच दूर हुए मतभेद
रसेल विल्सन और फ्यूचर के बीच दूर हुए मतभेद
Share:

रसेल विल्सन और फ्यूचर के बीच तब से स्थिति बहुत तनावपूर्ण रही हैं, जब से उन्होंने इस रैपर की एक्स कियारा का साथ देने का फैसला लिया था. रसेल फ्यूचर के बच्चे के लिए एक बहुत प्यारे सौतेले पिता और उनकी पूर्व लेडी लव के लिए बहुत अच्चे पति साबित हुए हैं और आख़िरकार दोनों ने अपने बीच के मतभेदों को लेकर मर्दों की तरह बातचीत करने का फैंसला किया है.

एक वेब साइट के मुताबिक, यह सब तब शुरू हुआ जब सिएटल सीहाक्स क्वार्टरबैक ने रैपर के बेटे फ्यूचर जहीर को अटलांटा में अपने बहन के जन्मदिन की पार्टी के लिए एटलांटा के लिए उड़ान भरी. कियारा रसेल के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद से है और फिलहाल गर्भवती है, इसलिए रसेल व्यक्तिगत रूप से ज़हीर को एटलांटा ले गए ताकि वह अपने पिता के साथ जन्मदिन की पार्टी में शामिल हो.

साइट के अनुसार रुसेल को लगा कि यह बहुत सही मौका है जब वो फ्यूचर के साथ बैठ कर अपने बीच के मतभेदों को सुलझा सके और शायद ऐसा ही हुआ और दोनों ने भविष्य में ज्यादा पॉजिटिव रिलेशनशिप के संकेत दिए हैं. यह सुनकर ही बहुत अच्छा लगता है कि रसेल ज़हीर को उनकी हाफ सिस्टर की बर्थडे पार्टी का हिस्सा बनाना चाहते थे और इसके लिए उन्होंने खुद ऐसे करने की जिम्मेदारी उठायी. यह एक बच्चे की खुशी के प्रति वास्तविक प्रतिबद्धता और फ्यूचर को अपने बेटे के साथ समय बिताना सुनिश्चित करने के लिए समर्पण को भी दिखाता है.

अब कभी नही लौटेगा हॉलीवुड का टर्मिनेटर...

पार्टी में इस एक्ट्रेस ने पहनी ऐसी ड्रेस की झुक गयी सभी की नजरे

हैरी पॉटर की एक्ट्रेस हुई शर्मशार हुई प्राइवेट फोटो लीक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -