सभी मुझ पर चिल्ला रहे थे और मुझे भारत माता की जय...?
सभी मुझ पर चिल्ला रहे थे और मुझे भारत माता की जय...?
Share:

मुंबई : भारत माता की जय कहने को लेकर छिड़े विवाद में महाराष्ट्र एसेंबली से निलंबित एमआईएमआईएम के विधायक वारिस पठान ने अब पलटवार शुरु कर दिया है, उन्होने कहा कि मुझे सदन में भारत माता की जय बोलने के लिए मजबूर किया जा रहा था। कई लोग खड़े होकर मुझसे भारत माता की जय कहने को लेकर बोलते रहे।

पटान ने कहा कि जब सब मुझ पर चिल्लाने लगे, तो मैंने खड़े होकर कहा कि संविधान में नहीं लिखा है, मैं वो नहीं बोलूंगा, आपके कहने से तो मैं कभी नहीं कहूंगा। मैंने बस इतना ही कहा था कि बीजेपी, शिवसेना, कांग्रे, समाजवादी, राष्ट्रवादी सभी मुझ पर चिल्लाने लगे। सभी मेरे निलंबन की मांग करने लगे जब कि मैंने कोई गैर संसदीय काम नहीं किया। मैंने इस स्पीकर से भी कहा कि इस फैसले को वापस लें, वरना ये डेमोक्रेसी का कत्ल होगा।

शिवसेना के मुखपत्र सामना में लिखे संपादकीय पर पठान ने कहा कि मेरे वोट देने के अधिकार पर बोलने वाला सामना कौन होता है। उन्होंने क्या टूरिज्म टूर खोला हुआ है। श्री श्री रविशंकर का जो इवेंट दिल्ली में हो रहा था, जहां पर राजनाथ सिंह भी मौजूद थे, वहां पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे। वही नारा अगर मैंने लगाया होता तो मुझे उठा कर जेल में फेंक दिया जाता। मैं अपने देश से बहुत प्यार करता हूं, जय हिंद।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -