"हर कुत्ते का दिन आता है" यकीन नहीं होता तो ये पढ़े

सोशल मीडिया की एक खासियत है, यहां आप अपनी पुरानी यादों को ताजा कर सकते हैं वो भी बिल्कुल नए अंदाज में. अक्सर देखने में आता है कि लोग अपने पुरानी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर डालते हैं. यहां तस्वीरें भी जिंदा रहती है और उस पर होने वाली चर्चा भी हमेशा याद रहती है. इसी के चलते पुराने जमाने की नई यादों का अड्डा बन चुका है सोशल मीडिया.

हाल ही में इस अड्डे पर एक कुत्ते की फोटो काफी चर्चा का विषय बनी हुई है. इस कुत्ते की शक्ल उस कार्टून से मिलती है जिसे हम और आप सब लोगों ने बचपन में देखा था. फिर क्या था, इस कॉमिक कैरेक्टर की शक्ल वाले कुत्ते की चर्चाएं गांव से लेकर गलियों तक शुरू हो गई है जिसका नाम है मैडी. इस कुत्ते की प्रजाति French Mastiff ताल्लुक रखती है. इसकी शक्ल कॉमिक कैरेक्टर GRUFFALO से मिलती है.

GRUFFALO की तरह इस कुत्ते के नीचे के दांत बांहर की ओर निकले हुए हैं. मैडी की स्टोरी भी कॉमिक कहानियों की तरह बड़ी दिलचस्प है. दरअसल इस कुत्ते को उसके पिछले मालिक ने घर से निकाल दिया था फिर एक एनिमल वेलफेयर संस्था ने इसकी देखभाल की. उसी एनिमल वेलफेयर संस्था ने इस डॉग की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया. वही से मैडी को अपनी नई मालकिन मिली ड्यान हूय्जेस नाम की महिला इस कुत्ते को पाकर बेहद खुश हैं. उन्होंने जब सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें शेयर की लोगों ने इसे हाथों हाथ लिया.

इस घटना से यह कहावत सच जान पड़ती है की, हर कुत्ते का दिन आता है.

शौक के मामले में लड़कियों को भी पीछे छोड़ते है ये जनाब

Video : ये 18 टिप्स आपको सिखाएंगे सेल्फ डिफेंस के तरीके

फिल्मी सीन को रियल लाइफ में लागु किया इस ट्रैन ड्राइवर ने

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -