शौक के मामले में लड़कियों को भी पीछे छोड़ते  है ये जनाब
शौक के मामले में लड़कियों को भी पीछे छोड़ते है ये जनाब
Share:

क्या आपने कभी सोचा है, "ज़रूर, मैं एक विश्व प्रसिद्ध सेलिब्रिटी से शादी करूँगा... लेकिन मेरे लिए इसमें क्या है?" खैर, चिंता मत करो, हॉलीवुड रैपर ड्रेक ने आपके इस समस्या का हल भी बताया है. 'हॉलीवुड रिपोर्टर' ड्रेक के साथ एक इंटरव्यू , जो वर्तमान में ऑस्ट्रेलिया में दौरे पर है, ने बताया कि उनके पास हर्म्स बिरकिन हैंडबैग का काफी बड़ा कलेक्शन है, जो वह अपनी फ्यूचर वाइफ को देने की योजना बना रहे हैं.

अपने कुछ हद तक अजीब संग्रह की आदतों को मीडिया के साथ शेयर करते हुए, ड्रेक ने अपनी युवावस्था की उम्र में बैग के साथ अपने आकर्षण का खुलासा किया. "जब में छोटा था तब मेरी माँ का सबसे अच्छा दोस्त उन्हें इकट्ठा करता था, तो मैंने भी उन मूल्यों को समझना शुरू किया. इस दुनिया में बहुत कुछ चीज़ें हैं  जिनका समय के साथ-साथ मूल्य और महत्व बढ़ता जाता है."

आगे ड्रेक ने कहा कि, "मुझे लगता है कि एक औरत के साथ मेरा अंत है, इसलिए मेरे पास किसी भी समय किसी को पेश करने के लिए हेर्मिस का काफी बड़ा संग्रह है." सालों से होल्ल्य्वूद स्लेब्रिटीज़ की पहली पसंद बर्किन बैग ही रहे हैं, जिसकी $ 10,000 से लेकर एक बटुए की कीमत 2015 तक लगभग 3,00,000 डॉलर में नीलाम की गई थी.

'ब्लू व्हेल' के बाद सतर्क रहे अब इस गेम से, बैठे-बैठे हो जायेगा रेप

Video : गाँव की लड़की के हॉट डांस ने इंटरनेट पर मचाया हंगामा

गरीब लोगों से कभी बदतमीज़ी नहीं करना, नहीं तो ऐसे लेते हैं बदला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -