फिल्मी सीन को रियल लाइफ में लागु किया इस ट्रैन ड्राइवर ने
फिल्मी सीन को रियल लाइफ में लागु किया इस ट्रैन ड्राइवर ने
Share:

कर्नाटक के कलबुर्गी में रेलवे से जुड़ा एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. यहां ट्रेन का इलेक्ट्रिक इंजन बिना ड्राइवर के चल पड़ा और 13 किमी तक आगे बढ़ गया. लेकिन, ट्रेन के ड्राइवर ने बाइक से फिल्मी अंदाज में इंजन का पीछा किया और उसमें सवार होकर इंजन पर सफलतापूर्वक काबू पा लिया. रेलवे के अधिकारियों ने बताया कि बुधवार 3 बजे वाडी जंक्शन पहुंची चेन्नई-मुंबई ट्रेन जब बोगियों में डीजल इंजन जोड़े जाने के लिए रुकी, तभी यह घटना घटी. 

वाडी से महाराष्ट्र के सोलापुर जाने के मार्ग में नियमित रूप से डीजल इंजन जोड़ा जाता है जो वाडी से सोलापुर के लिये अपनी आगे की यात्रा पर रवाना होती है. लेकिन इसी बीच लोको पायलट के इससे उतर जाने के बाद गलती से इलेक्ट्रोनिक इंजन अपने आप चलने लगा. वाडी स्टेशन के अधिकारियों ने अगले कुछ स्टेशनों को सिग्नल और पटरी निर्बाध रखने के लिये कहा. अधिकारियों ने बताया कि किसी अप्रिय घटना से बचने के लिये विपरित दिशा से आती दूसरी ट्रेनों को रोक दिया गया.

जैसे ही इंजन शुरू हुआ ट्रेन के ड्राइवर ने मोटरसाइकिल से करीब 20 मिनट तक उसका पीछा किया और किसी तरह उसे रोकने में सफलता हासिल की. इंजन करीब 13 किलोमीटर तक दौड़ा और ड्राइवर ने उसे नलवार के निकट रोक लिया और सबसे खास बात यह रही कि इस वाकये के दौरान कोई हादसा होने से बच गया. अगर इस घटना की वीडियो की जाती तो यह सीन किसी फिल्म से काम नहीं होता.

'ब्लू व्हेल' के बाद सतर्क रहे अब इस गेम से, बैठे-बैठे हो जायेगा रेप

Video : गाँव की लड़की के हॉट डांस ने इंटरनेट पर मचाया हंगामा

गरीब लोगों से कभी बदतमीज़ी नहीं करना, नहीं तो ऐसे लेते हैं बदला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -