हर लड़का जरूर बनाए किसी लड़की को दोस्त
हर लड़का जरूर बनाए किसी लड़की को दोस्त
Share:

ऐसा कहा जाता है कि हर सफल आदमी के पीछे एक महिला का हाथ होता है, अब चाहे वह महिला उसकी माँ हो, बीवी हो या फिर उसकी दोस्त. इस हिसाब से एक लड़के के लिए उसके जीवन में महिला का होना बेहद जरूरी है. पुरुष किसी महिला के होने से भावनात्मक रूप से मजबूत बन जाते है.

साथ ही वह जीवन से जुड़े हर फैसले में आपकी मदद भी करती है. कई बार ऐसा होता है कि दिल की बात हम अपने दोस्त को नहीं बता पाते. ऐसी स्थिति में महिला मित्र आपकी मदद करती है. महिला मित्र आपको आपके दूसरे दोस्तों से बेहतर समझ सकती है, लड़को को सिर्फ उतना ही समझ आता है जितना उन्हें बताया जाता है मगर महिला मित्र आपके मूड को देख कर ही जान जाएगी कि आपके दिमाग में आखिर क्या चल रहा है.

यह कहना गलत है कि पुरुष नहीं रोते. पुरुष महिलाओं से अधिक भावुक होते है. जीवन में उतार-चढ़ाव के बीच लड़के भी कई बार खुद को तन्हा महसूस करते है. ऐसे में आप महिला मित्र के साथ अपनी भावनाए भी शेयर कर सकते है, वह लड़को की तरह आपका मजाक नहीं उड़ाएगी. आपकी महिला मित्र आपको आपकी गर्लफ्रेंड को समझने में भी आपकी मदद करेगी. आपकी गर्लफ्रेंड की हर बात का सही मायनो में मतलब वह बताएगी.

ये भी पढ़े 

जिंदगी में बदलाव लाएगी ये छोटी-छोटी बातें

पुरुषों के सिर पर लटकती तलवार की तरह ये सवाल

तलाकशुदा व्यक्ति को डेट करते समय ध्यान रखे ये बातें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -