टेक ऑफ से पहले ही अचानक Air India Express से निकलने लगा धुंआ, रद्द हुई उड़ान
टेक ऑफ से पहले ही अचानक Air India Express से निकलने लगा धुंआ, रद्द हुई उड़ान
Share:

नई दिल्ली: एयर इंडिया एक्सप्रेस की मस्कट से कोचीन तक की फ्लाइट को विमान में धुआं नजर आने के पश्चात् रद्द कर दिया गया। कहा जा रहा है कि एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट IX 442  मस्कट से कोचीन के लिए उड़ान भरने वाली थी। तभी फ्लाइट में धुआं नजर आने लगा। तत्पश्चात, टेक ऑफ रद्द कर दिया गया।

कहा जा रहा है कि एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान के पीछे खड़े विमान द्वारा धुआं निकलने की शिकायत की गई। तत्पश्चात, टेक ऑफ को टाल दिया गया। दुर्घटना के समय विमान में 147 यात्री और क्रू मेंबर्स मौजूद थे। हालांकि, सभी सुरक्षित हैं। खबर के अनुसार, उड़ान में 141 यात्री एवं 6 क्रू मेंबर्स उपस्थित थे। हालांकि, सभी सुरक्षित हैं। वहीं, इंजीनियर्स की टीम विमान की तहकीकात कर रही है। इस घटना के बाद एयर इंडिया एक्सप्रेस यात्रियों के लिए दूसरे विमान की व्यवस्था कर रहा है। जिससे यात्रियों को मस्कट से कोचीन लाया जा सके।

घटना पर DGCA के भी बयान सामने आया है, जिसमें बताया गया है कि मस्कट हवाई अड्डे के रनवे पर एयर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ान (कोचीन के लिए) के इंजन नंबर 2 में धुआं दिखने के पश्चात् सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। यात्रियों के लिए राहत उड़ान की व्यवस्था की जा रहे रही है। हम घटना की तहकीकात करेंगे तथा उचित कार्रवाई भी करेंगे।

सुब्रमण्यन स्वामी को दिल्ली HC का आदेश, 6 सप्ताह में खाली करना होगा सरकारी घर

अगले वर्ष से सौर ऊर्जा का उत्पादन होगा शुरू, इन जिलों को मिली सौगात

आकाश के लिए पति को छोड़ शबनम से शिवानी बन गई लड़की, दिलचस्प है 'लव स्टोरी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -