भयानक एक्सीडेंट के बाद भी शख्स ने दी मौत को मात, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
भयानक एक्सीडेंट के बाद भी शख्स ने दी मौत को मात, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, यह वीडियो देखने के पश्चात् उन्हें ईश्वर पर पूर्ण रूप से भरोसा हो जाएगा। यह दिल दहला देने वाला वीडियो मलेशिया से सामने आया है। वीडियो में एक मोटरसाइकिल सवार जिस प्रकार से मौत के मुंह में जाने से, बल्कि यह बोलना जाता बेहतर होगा कि जिस प्रकार मौत को छूकर लौटता है, वह इसके बस की बात नहीं थी, अंतिम दम तक इसके साथ एक ईश्वरीय शक्ति काम करती रही। वीडियो देखने के पश्चात् आपकी रूह कांप उठेगी। यही नहीं आप इस वीडियो को बार-बार देखेंगे कि आखिर यह व्यक्ति बचा तो बचा कैसे। यह पूरा मामला हाईवे पर लगे कैमरे में कैद हो गया।

वही वीडियो में आप देखेंगे कि वर्षा के कारण सड़क पूर्ण रूप से भीग चुकी है, चंद मिनटों में एक तेज गति बाइकर की मोटरसाइकिल रोड़ पर फिसल जाती है। उसके बिल्कुल पीछे से एक कार आ रही होती है, जो कैसे भी उसे बचाते हुए निकल जाती है। बाइक सिर्फ गिरी ही होती है कि इतने में ही एक भारी भरकम ट्रक उस व्यक्ति के समीप आ जाता है। वह व्यक्ति रोड से उठने में इतनी फुर्ती दिखाता है कि उस ट्रक से बचता हुआ किनारे पर आ जाता है। 

वही ये पूरा मामला सिर्फ कुछ सेकंडों के भीतर हुआ। यानी आप स्वयं सोचिये कि जब शख्स का एक्सिडेंट होता है तो एक बार गिरने के पश्चात् वह उठने में ही बहुत वक़्त ले लेता है। अगर यह व्यक्ति सड़क से उठने में आधा सेकंड की भी देरी कर देता तो शायद आज यह जीवित नहीं होता। हैरानी की बात देखिये कि इतने खतरनाक हादसे के पश्चात् भी इस व्यक्त को कोई चोट गंभीर चोट नहीं आती। यहां एक बात और ध्यान देने वाली है कि इस व्यक्ति ने हेलमेट पहन रखा होता है जिसके कारण इसके सिर में कोई चोट नहीं आती। यह वीडियो हमें इस बात की भी सीख देता है कि जब भी ड्राइविंग करें हेलमेट अवश्य पहनें।

देश में कोरोना की बेकाबू रफ़्तार के बीच आई ये राहतभरी खबर

बापू की पुण्यतिथि पर बोले राहुल गांधी- 'जहाँ सत्य है, वहाँ आज भी बापू ज़िंदा हैं...'

बंदरों के आतंक से परेशान हैं इस गाँव के लोग, दर्जनों लोगों को कर चुके हैं घायल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -