विक्रम फडनीस को ईशान शंकर ने दिया सरप्राइज
विक्रम फडनीस को ईशान शंकर ने दिया सरप्राइज
Share:

लखनऊ। फैशन डिजाइनर से निर्देशक बने विक्रम फड़नीस इन दिनों अपनी अगली मराठी फिल्म हृदयांतर के शुटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में अभिनेत्री मुक्ता बर्वे और अभिनेता सुबोध भावे मुख्य भुमिकाएँ निभा रहें हैं।मशहूर फैशन डिजाइनर विक्रम फडनीस ने अब्बास मस्तान की आगामी फिल्म मशीन के लिए कॉस्च्युम डिजाइन किये हैं। मशीन से मुस्तफा बर्मावाला, कियारा अडवानी, कालरा डिनीस और इशान शंकर फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यु करने जा रहें हैं।  जब मशीन की स्टारकास्ट अमरिका के जॉर्जिया में फिल्म की शुटिंग कर रही थी, तब स्टारकास्ट के लिए हर रात का भोजन विक्रम की तरफ से  हुआ करता था। फिल्म की स्टारकास्ट के साथ विक्रम की काफी अच्छी दोस्ती हुई थी।

जब से विक्रम अपनी पहली फिल्म हृदयांतर पर काम कर रहें हैं, तब से ईशान उनके सेट पर आकर उन्हें मिलना चाहते थे। ईशान इस बारे में बतातें हैं, “ विक्रम हमारी फिल्म मशीन के स्टाइलिंग का ध्यान रख रहें थें। मैं उन्हें सेट पर पहली बार मिला था। पहले दिन से ही हम दोनों में अच्छी दोस्ती हो गयी थी। तब से हम दोनों काफी करीबी दोस्त बन गयें हैं। विक्रम की फिल्म हृदयांतर उनकी पहली मराठी फिल्म हैं। इसलिए मुझे उनके फिल्म के सेट पर आकर उन्हें और टीम को शुभकामनाएँ देनी थी। मेरी सरप्राइज सेट विजीट से विक्रम काफी खुश हो गयें। हमने सेट पर केक भी काटां। साथ ही, शामक दावर को सेट पर देखकर मैं काफी खुश हुआ।“

विक्रम फडनीस कहतें हैं, “ईशान को मैं पहली बार अब्बास-मस्तान के सेट पर मिला। तब से उन्हे मिलना हमेशा से ही अच्छा अनुभव रहा हैं।  ईशान ने सेट पर आकर मुझे सरप्राइज दिया। वह हमारे सेट पर केक लेकर आयें थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -