'कसौटी...' की प्रेरणा बनेगी यह एक्ट्रेस
'कसौटी...' की प्रेरणा बनेगी यह एक्ट्रेस
Share:

डेली सोप क्वीन एकता कपूर ने कुछ दिन पहले ही घोषणा की थी कि वह अपने पुराने सीरियल्स को वापस ला रही हैं। उन्होंने कुछ दिनों पहले बताया था कि एक बार फिर वह एक समय  घर—घर में मशहूर शो 'कसौटी जिंदगी की' का सीक्वल बना रही हैं। एकता के इस बयान के बाद यह कयास लगाया जा रहा था कि आखिर कौन सी एक्ट्रेस इस सीरियल में प्रेरणा का किरदार निभाएगी। अब इस बात का खुलासा हो चुका है। 

खबरों के अनुसार, एकता 'कसौटी जिंदगी की 2' लेकर आ रही हैं और इसमें प्रेरणा का किरदार श्वेता तिवारी नहीं कर रही हैं। जानकारी मिली है कि एकता ने प्रेरणा  की भूमिका के लिए टीवी की खूबसूरत अभिनेत्री एरिका फर्नांडीज को चुना है। हाल ही में इस शो का प्रोमो वीडियो शूट किया गया। जानकारी मिली है कि एरिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस प्रोमो शूट की कुछ फोटो अपलोड की हैं। इन फोटोज में एरिका प्रेरणा के किरदार में खूब जंच रही हैं। हालांकि इनमें  शो के मुख्य किरदार अनुराग का चेहरा नहीं दिख रहा है और अभी भी यह असमंजस बरकरार है कि आखिर कौन अनुराग बसु बनेगा। वैसे खबरें हैं कि एरिका के साथ 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' में नजर आने वाले शाहिर शेख अनुराग बसु का किरदार निभा सकते हैं। 

बता दें कि कसौटी जिंदगी की सीरियल 2001 में शुरू  हुआ था और यह शो 2008 तक चला। इसका अंतिम एपिसोड 28 फरवरी 2008 को आया था। इस सीरियल के 1400 से ज्यादा एपिसोड टेलीकास्ट किए गए थे। कसौटी... की घोषणा होते ही फैंस बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे  हैं। जानकारी मिली है कि अगस्त से यह सीरियल आॅनएयर हो सकता है। 

गीले बदन में सेक्सी और हॉट नजर आईं मधुरा नायक

जब-जब सपना चौधरी ने दिखाया अपना बोल्ड अवतार

हॉट अंदाज़ में दिखी 'ड्रीम गर्ल'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -