गीले बदन में किलर नजर आईं मधुरा नायक
गीले बदन में किलर नजर आईं मधुरा नायक
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस मधुरा नायक इन दिनों अपना बोल्ड लुक दिखाने में बिलकुल भी पीछे नहीं है. वह लगातार अपने बोल्ड लुक को इंस्टाग्राम पर शेयर करने में लगी हुईं हैं. आपको बता दें कि मधुरा नायक ने हाल ही में भी अपनी कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं. इन तस्वीरों में मधुरा बिकिनी में नजर आ रहीं हैं और बहुत ही हॉट और सेक्सी दिख रहीं है.

 

उन्होंने स्विमिंग पूल में ब्लैक बिकिनी नहाते हुए इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों को शेयर किया है जो बहुत ही हॉट है. मधुरा ने कई टीवी शोज में काम किया है जैसे - ‘तू सूरज, मैं सांझ पियाजी’ , ‘विदाई’, ‘दिल मिल गए’, ‘नागिन’ आदि. सभी शोज में उन्हें खूब पसंद भी किया गया. मधुरा के इंस्टाग्राम पर 80.3k फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं. अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं.

 

उनकी ब्लैक बिकिनी वाली तस्वीरों को उनके फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है और सभी उनकी तस्वीरों को खूब पसंद भी कर रहे हैं. मधुरा अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से कई समय से सुर्ख़ियों में छाईं हैं और उन्होंने अपना सेक्सी लुक बहुत समय बाद दिखाया है. शो में अक्सर ही संस्कारी लुक्स में नजर आईं मधुरा को बिकिनी में देखकर उनके फैंस उनकी अदाओं के घायल हो चुके हैं और उनकी हर तस्वीर पर कमेंट्स करते नहीं थक रहे हैं.

ड्रेगन संग बोल्ड हुई टीवी की संस्कारी अभिनेत्री

इस टीवी एक्ट्रेस ने अपनी हॉट तस्वीरों से लगाई सोशल मीडिया पर आग

अपने किरदार के बारे में खुलकर बोली 'तेनालीरामा' की एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -