स्टाइलिश अंदाज़ में दिखी 'ड्रीम गर्ल'
स्टाइलिश अंदाज़ में दिखी 'ड्रीम गर्ल'
Share:

'नागिन 3' से पहले अक्सर टीआरपी की लिस्ट में पहले पायदान पर अपना सिक्का ज़माने वाला टीवी सीरियल 'कुंडली भाग्य' इन दिनों दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. इसके अलावा शो में नजर आ रहे सभी कलाकारों को भी दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. शो में मुख्य भूमिका में नजर आ रही अभिनेत्री श्रद्धा आर्या इस शो की जान हैं.

उन्हें 'प्रीता' के रोल में दर्शक काफी पसंद करते हैं इसके अलावा भी अभिनेता धीरज धूपर को भी काफी पसंद किया जा रहा हैं. गौरतलब है कि श्रद्धा आर्या शो में एक संस्कारी लड़की की भूमिका निभा रही हैं लेकिन वह रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा देती हैं.

 

जी हाँ शो में सीदी साधी दिखने वाले प्रीता रियल लाइफ में बेहद हॉट और स्टाइलिश है. हाल ही में श्रद्धा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह काफी बोल्ड दिखाई दे रही हैं. श्रद्धा का यह लुक टीवी के उनके किरदार 'प्रीता अरोड़ा' के लुक से एकदम उलट है. ख़ास बात यह है कि श्रद्धा के इस अंदाज़ को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

 

 

#chillvibes  @meghawadhwaphotography

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12) on

गौरतलब है कि श्रद्धा टीवी दुनिया की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं जिन्होंने 'मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की', 'तुम्हारी पाखी' और 'ड्रीम गर्ल' जैसे सीरियल में काम किया हैं. श्रद्धा ने ‘पाठशाला’ और ‘निशब्द’ जैसी फिल्मों में भी काम किया हैं. फिलहाल तो वह अपने शो 'कुंडली भाग्य' के जरिये दर्शकों के दिलों पर राज कर रही हैं.

ये भी पढ़े

डॉ. हाथी के पार्थिव शरीर की तस्वीरें आई सामने

Video: 'बेपनाह' के थीम सांग में इस अंदाज में नजर आए जोया और आदित्य

करिश्मा पर से नहीं उतर रहा है 'संजू' की 'पिंकी' का खुमार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -