मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भरा नामांकन
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भरा नामांकन
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की सरगर्मी तेज़ हो गई है। दरअसल विधानसभा चुनाव के लिए विभिन्न दलों द्वारा अपने प्रत्याशी नामांकित करने के बाद अब विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों में नामांकन पत्र भरे जा रहे हैं। इसी दौर में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अलीपुर स्थित ट्रेजरी कार्यालय में नामांकन पत्र दाखिल कर दिया। दरअसल ममता बनर्जी ने भवानीपुर से विधानसभा का नामांकन दाखिर किया।

इस मामले में प्रदेश तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष सुब्रत बक्शी, तृणमूल कांग्रेस के उपाध्यक्ष और सांसद मुकुल राय आदि उपस्थित थे। बनर्जी दूसरी बार भवानीपुर विधानसभा क्षेत्र से प्रतिद्वंद्विता करने में लगी है। उल्लेखनीय है कि भवानीपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस की दीपा दासमुंशी और सुभाषचंद्र बोस के पड़पौते चंद्र बोस प्रतिद्वंदिता के चलते तृणमूल समर्थकों की भारी भीड़ मां, माटी के जयकारे लगा रहे थे।

कोलकाता पोर्ट विधानसभा क्षेत्र से शहरी विकास मामलों के मंत्री फिरहाद हकीम, बेहला पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से वे उम्मीदवार और राज्य के उद्योग मंत्री पार्थ चटर्जी, रासबिहारी विधानसभा क्षेत्र से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार या विधानसभा में सत्तारूढ़ दल के प्रमुख सचेतक शोभनदेव चट्टोपाध्याय ने नामांकन दायर किया है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -