गधे को चांदी की प्लेट में खिलाए काजू, जानिए पूरा मामला
गधे को चांदी की प्लेट में खिलाए काजू, जानिए पूरा मामला
Share:

छतरपुर: मध्य प्रदेश के छतरपुर में जनसुनवाई के चलते एक अनोखी घटना सामने आई है। एक व्यक्ति गधे पर सवार होकर जनसुनवाई में अपनी परेशानी के लिए आवेदन देने पहुंच गया। अफसरों के समीप जाने के पहले युवक ने गधे को माला पहनाई तथा उसे चांदी की प्लेट में काजू खिलाया।

मीडिया से चर्चा करते हुए आवेदन देने गए मनोज अग्रवाल ने बताया कि चांदी की प्लेट में कौन काजू किशमिश खाते हैं, यह किसी से छुपा नहीं है। भ्रष्टाचार में लिप्त अफसर होते हैं, वह चांदी की प्लेट में काजू-किशमिश खाते हैं। इसलिए हमने भी गधे को काजू खिलाए हैं और गधे को माला पहनाया है। आगे मनोज बताया कि यह अनोखा प्रदर्शन इसलिए किया क्योंकि मैं कई बार भ्रष्ट अफसरों के विरुद्ध कार्रवाई करने के लिए ज्ञापन दे चुका हूं। लेकिन, मेरी बात किसी ने नहीं सुनी। इसलिए मैं इस बार गधे को काजू खिलाकर एवं उसे माला पहनाकर गधे पर ही सवार होकर जनसुनवाई में आवेदन देने आया हूं। 

प्रदर्शनकारी युवक का यह भी कहना है कि अफसरों के भ्रष्टाचार के लिए पहले भी यहां प्रदर्शन किया था। उनकी दिक्कत यह है कि जमीन को लेकर कई बार उन्होंने आवेदन दिए हैं। उनकी जमीन की नाप की जाए, मगर वह नहीं की जा रही है। इसलिए आज प्रदर्शन करते हुए जिलाधिकारी को ज्ञापन देना पड़ा है। शायद इस शर्म के मारे ही अफसर मेरी समस्या का समाधान करें। बहरहाल, मनोज की परेशानी का समाधान होगा या नहीं होगा, यह तो समय ही बताएगा। लेकिन, इस अनोखे प्रदर्शन के कारण उनका मामला अवश्य ख़बरों में आ गया है। अब इस प्रदर्शन की चर्चा भी हो रही है।   

'लालू ने चरवाहा स्कूल खोला और नीतीश ने सभी को चरवाहा बना दिया', PK ने बोला जमकर हमला

24 घंटे के अंदर बरामद हुए छपरा से किडनैप RJD नेता सुनील राय, दो आरोपी गिरफ्तार

वंदे भारत एक्सप्रेस चलाकर सुरेखा यादव ने रच दिया नया इतिहास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -