मैजिक यूनियन की 9 दिनों से हड़ताल जारी, मांगे पूरी नहीं हुई तो राष्ट्रपति से करेंगे इच्छामृत्यु की मांग

मैजिक यूनियन की 9 दिनों से हड़ताल जारी, मांगे पूरी नहीं हुई तो राष्ट्रपति से करेंगे इच्छामृत्यु की मांग
Share:

बुरहानपुर से गोपाल देवकर की रिपोर्ट

बुरहानपुर। रेलवे स्टेशन के समीप मैजिक यूनियन की मांगों को लेकर 9 दिनों से हड़ताल जारी है। अभी तक मांगे पूरी नही हुई है, 9 दिनों में मांगो का स्वीकृत ना होने से मैजिक चालक नाराज है। 17 मार्च को मुख्यमंत्री के आगमन पर उनसे मिलेंगे, यदि मुख्यमंत्री नही मिले तो यूनियन राष्ट्रपति से इच्छामृत्यु की मांग करेगा।

जिले का रेलवे स्टेशन लालबाग से सिटी स्टैंड बुरहानपुर तक टाटा मैजिक की गाड़ियां प्रति सवारी रुपए 10 रुपये लेकर चलती है। मैजिक चालकों का परिवार ट्रेन से उतरते हुए पैसेंजर पर ही निर्भर है, ट्रेन की सवारी उनके गाड़ी में बैठने पर ही उनके परिवार का चूल्हा जलता है। गौरतलब है कि मैजिक की सवारी जबरदस्ती से ऑटो चालक खिंच लेते है, जिससे मैजिक चालक परेशान हो जाते है।

ऑटो चालकों की शिकायत लेकर श्री साईं बाबा टेंपो एवं मैजिक यूनियन के अध्यक्ष गोपाल काळे अपने सभी मैजिक चालको को लेकर जिला कलेक्टर, यातायात विभाग एवं आरटीओ से शिकायत की परंतु 9 दिनों बाद भी उनकी मांगे पूरी नहीं हुई। जिससे आहत होकर अब मैजिक यूनियन अध्यक्ष गोपाल काळे ने यह बताया कि 9 दिनों से हमारी गाड़ी रेलवे स्टेशन पर खाली खडी है।

बच्चों की पढ़ाई लिखाई एवं घर परिवार चलाने में काफी दिक्कत हो रही है और यदि हमारी मांगे पूरी नहीं हुई, तो हम प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पास 17 मार्च को बुरहानपुर आगमन पर हमारी मांगे रखेंगे। वहीं सचिव सुनील भार्गव ने कहा कि यदि मुख्यमंत्री हमसे नही मिलते तो हम राष्ट्रपति से इच्छामृत्यु की मांग करेंगे।

3 माह पूर्व युवती ने लगाई थी फांसी, अब राज्यपाल से इंसाफ की गुहार लगा रहा समाज

गधे को चांदी की प्लेट में खिलाए काजू, जानिए पूरा मामला

खेत में खेलते समय बोरवेल में गिरा मासूम, मुख्यमंत्री सहित अधिकारी हरकत में आए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -