शारजाह टी-20 मैच : इंग्लैंड ने पाकिस्‍तान को धराशाही किया
शारजाह टी-20 मैच : इंग्लैंड ने पाकिस्‍तान को धराशाही किया
Share:

शारजाह: क्रिकेट जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक इंग्लैंड कि टीम ने शारजाह में खेले गए टी-20 मैच में विरोधी पाकिस्तानी टीम को हरा दिया. क्योंकि सीरीज़ पहले ही दो टी-20 मैच लगातार जीतकर इंग्लैंड के नाम हो चुकी थी। इस मैच में सर्वप्रथम इंग्लैंड ने टॉस को जीतकर पाकिस्तान के विरुद्ध पहले बल्लेबाजी करने का निश्चय किया व इसमें इंग्लैंड कि टीम की और से सबसे ज्यादा रन जेम्स विंस ने बनाए उन्होंने इस मैच में 46 रनों की पारी खेली. इसके बाद अंत में क्रिस वोक्स ने 24 गेंदों पर 37 रन टीम के लिए बनाए.

इसके साथ ही इंग्लैंड का स्कोर हो गया था 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 154 रन ।  इंग्लैंड ने पाकिस्तान को जितने के लिए 155 रनों का लक्ष्य दिया. इस दौरान पाकिस्तानी टीम की शुरूआती पारी बहुत ही निराशाजनक रही पाकिस्तान क्रिकेट टीम के 3 बल्लेबाज़ सर्वप्रथम तीन ओवर में ही वापस पवैलियन लौट गए, लेकिन फिर बाद में शोएब मलिक और शाहिद अफरीदी के बीच में 63 रनों की साझेदारी ने पाकिस्तान को पुनः पटरी पर लाने का काम किया। इस दौरान जब मैच की आखिरी गेंद पर पाकिस्तान को जीत के लिए मात्र 1 रन चाहिए था,

मगर शोएब मलिक के आउट होने से यह मैच टाई हो गया। इसके बाद सुपर ओवर के दौरान पाकिस्तान की और से शाहिद अफरीदी और उमर अकमल मैदान पर उतरे, लेकिन ये दोनों 6 गेंदों पर सिर्फ़ 3 रन जोड़ सके। इंग्लैंड ने 1 गेंद रहते हुए सुपर ओवर में ये मैच जीत लिया. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -