फिरंगी टीम ने बनाया विराट को रोकने के लिए प्लान
फिरंगी टीम ने बनाया विराट को रोकने के लिए प्लान
Share:

इंग्लैंड के ऑलराउंडर क्रिस वोक्स ने कहा है कि उनकी टीम भारतीय कप्तान और रन मशीन विराट कोहली को रोकने का प्लान बना रही है। वोक्स के अनुसार अगर कोहली को एक बार पिच पर जमने का मौका मिल जाता है तो फिर वो उसे बड़े स्कोर में तब्दील कर लेते हैं. वोक्स ने कहा, ‘‘कोहली ने काफी रन बनाए, पुजारा ने भी रन बनाए. दूसरे टेस्ट में कोहली ने अधिकांश रन बनाए इसलिए हम उसे रन बनाने से रोकने का प्रयास करने के लिए रणनीति बनाएंगे. मोहाली की पिच को तेज गेंदबाजों के अनुकूल माना जाता रहा है और वोक्स ने भी उम्मीद जताई कि ऐसा होगा।

वोक्स ने कहा कि फिट हैं और मैदान पर उतरने को बेताब हैं. खिलाड़ी हमेशा खेलना चाहते हैं और किसी टेस्ट मैच से बाहर नहीं रहना चाहते विशेषकर तब जब आपको लगता है कि आप अच्छी फॉर्म और लय में हैं. वोक्स का मानना है कि इंग्लैंड के लिए सब कुछ खत्म नहीं हुआ है और टीम के पास वापसी का अच्छा मौका है.

स्टुअर्ट ब्रॉड के नहीं खेलने की आशंका पर वोक्स ने कहा कि स्टुअर्ट एक शानदार गेंदबाज है और उनके होने से टीम को मजबूती मिलती है.वो एक मैच विनर बॉलर हैं. गौरतलब है कि वोक्स ने पहले टेस्ट में शानदार गेंदबाजी की थी लेकिन उन्हें दुसरे टेस्ट में खेलने का मौका नहीं मिला था। 

गाने गाकर मैदान पर गेंदबाजों की धज्जियाँ उड़ाते थे ..

आज भी लोगों के जेहन में ताजा है 1983 वर्ल्ड कप में..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -