IPL 2021: UAE पहुंचे युजवेंद्र चहल, बोले- 'पुराना युजी वापस आ गया है'

नई दिल्ली: दुबई में नेट प्रैक्टिस खत्म करने के बाद आत्मविश्वास से लबरेज़ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के फिरकी गेंदबाज़ युजवेंद्र चहल ने कहा है कि, 'पुराना युजी वापस आ गया है।' UAE में 2021 इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का दूसरा चरण 19 सितंबर से खेला जाएगा, जिसे इस साल की शुरुआत में फ्रेंचाइजी शिविरों के अंदर कोरोना संक्रमण के मामलों के कारण निलंबित कर दिया गया था।

RCB वर्तमान में सात मुकाबलों में पांच जीत के साथ IPL पॉइंट टेबल में तीसरे स्थान पर है। RCB के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट्स द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में, चहल कह रहे हैं कि, "जाहिर है, भावना अच्छी थी। गर्मी ठीक थी, मैंने जिस प्रकार से गेंदबाजी की उससे मैं खुश हूं। मैं उत्साहित हूं, हम पॉइंट टेबल में अच्छी स्थिति में हैं और हमारे पास तालिका में शीर्ष पर बने रहने का बहुत अच्छा अवसर है। जब आप नेट्स में अच्छी गेंदबाजी करते हैं, तो आप हमेशा अच्छा महसूस करते हैं। मैं कह सकता हूं कि पुराना युजी वापस आ चुका है।'

सीजन की शुरुआत रविवार को गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के साथ दुबई में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) से होगी। इससे पहले, BCCI ने ऐलान किया है कि शेष सीजन के लिए सीमित दर्शकों को स्टेडियमों में जाने की इजाजत दी जाएगी। IPL के एक बयान में कहा गया है कि, "यह मैच एक अहम मौका होगा, क्योंकि IPL प्रशंसकों का स्टेडियम में वापस स्वागत करेगा, जो कोरोना स्थिति के कारण एक संक्षिप्त अंतराल के बाद होगा।"

'हमने अभी तक अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट नहीं खेला...', IPL शुरू होने से पहले बोले DC के हेड कोच

दर्शकों को अनुमति, स्टेडियम में गूंजेगा असली शोर.., IPL 2021 के सेकंड फेज में दोगुना होगा रोमांच

आज भी मैदान पर एक-एक पल का आनंद लेते हैं केदार जाधव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -