इंजीनियरिंग छात्रा को रेप के बाद जिन्दा जलाया
इंजीनियरिंग छात्रा को रेप के बाद जिन्दा जलाया
Share:

रांची : यहां सदर थाना क्षेत्र की ब्यूटी बस्ती में शुक्रवार को एक इंजीनियरिंग की छात्रा की जलने से मौत हो गई. पुलिस और परिजन को आशंका है कि छात्रा के साथ रेप करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई. घटना के समय घर में कोई नहीं था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मिली जानकारी ने अनुसार ब्यूटी बस्ती में हुई इस घटना में मृतका की पहचान 20 वर्षीय जया भारती के रूप में हुई अपनी बहन के साथ बूटी मोड़ स्थित घर में रहकर इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही थी. छात्रा के घर में जब लोगों ने धुआं निकलते देखा तब मामला सामने आया.घटना के वक्त घर में कोई नहीं था. छात्रा पूरी तरह से जली हुई नग्न अवस्था में मिली. उसे तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया. लेकिन उसने दम तोड़ दिया.पुलिस रेप के बाद जिंदा जलाने की साजिश की आशंका जाहिर कर रही है.

इस घटना के बारे में पिता नागेश्वर महतो ने बताया कि जया अपनी बहन के साथ बूटी मोड़ स्थित घर में रहकर पढ़ाई करती थी. कुछ दिनों से माता-पिता बरकाकाना में रह रहे थे.उनकी 'बेटी बहुत सीधी थी. जया की किसी लड़के से न तो दोस्ती थी और न ही किसी से कोई विवाद था.सदर पुलिस के साथ सदर डीएसपी विकास चंद्र श्रीवास्तव व सिटी एसपी ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया. फॉरेंसिक की टीम का सहयोग लिया जा रहा है.

नाबालिग के मुंह में रुमाल ठूंस दिया...

कहा- तुझसे शादी कर लूंगा और फिर हर..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -