बाॅयफ्रेंड से मेलजोल रखने से किया इंकार तो, धो बैठी जान से हाथ
बाॅयफ्रेंड से मेलजोल रखने से किया इंकार तो, धो बैठी जान से हाथ
Share:

मेरठ : अपनी भतीजी को उसके ब्याॅयफ्रेंड से रिलेशन रखने की बात पर जब एक महिला ने आपत्ति ली तो उसे अपनी जान गंवानी पड़ी। ऐसा करने वाली ख़ुद उस महिला को भी पता नहीं था कि उसे इस तरह अपनी जान की कीमत चुकानी पड़ेगी। हाल ही में इस बात का पता तब लगा जब महिला लापता हो गई और बाद में महिला का शव एक गटर से बरामद किया गया। मिली जानकारी के अनुसार हाल ही में पीडब्ल्यूडी के इंजीनियर की पत्नी निर्मला की लाश पुलिस द्वारा बरामद की गई। जब इस मामले को लेकर पुलिस ने जांच की तो उसे महिला की भतीजी शालू पर शक हुआ। दरअसल शालू उक्त महिला निर्मला के यहां रहकर ही बीबीए की पढ़ाई कर रही थी।

शालू का कशिश नामक एक लड़के से अफेयर चल रहा था। और निर्मला इस बारे में जानती थी। बताया जा रहा है कि निर्मला जब घर नहीं होती थी तो कशिश यहां शाूल से मिलने पहुंच जाया करता था जब निर्मला को इस बात की जानकारी मिली कि तो उसने शालू और कशिश के इस तरह मिलने पर ऐतराज जताया। मामले में कहा गया जा रहा है कि शालू प्रेग्नेंट तक हो गई थी। जिसके बाद निर्मला को यह बात पता लगी, उसने शालू के अबाॅर्शन पेपर्स देख लिए और शालू को जमकर फटकारा।

इसके बाद शालू ने योजनाबद्ध तरीके से निर्मला को पेय पदार्थ में नशीली दवाई पिला दी। जिसके बाद कशिश ने उसे मार दिया और अपने मित्र की सहायता से उसकी लाश गटर में फैंक दी। जब पुलिस ने शालू की भी तलाश की तो उसका मोबाईल स्वीच आॅफ आ रहा था इसके बाद पुलिस को कशिश के बारे में जानकारी मिली तो कशिश का भी मोबाईल स्वीच आॅफ आ रहा था। मामले में शालू की ताई को भी जानकारी होने के बाद भी मामला छुपाने को लेकर पकड़ लिया गया।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -