सिंदूरदान के बाद अचानक हो गई इंजीनियर दूल्हे की मौत, खुशियों के बीच पसरा मातम
सिंदूरदान के बाद अचानक हो गई इंजीनियर दूल्हे की मौत, खुशियों के बीच पसरा मातम
Share:

भागलपुर: बिहार के भागलपुर से एक दुखद घटना सामने आ रही है दुल्हन की मांग भरते ही दूल्हे की मौत हो गई। दूल्हे को दिल का दौरा पड़ने की बात कही गई है। घटना के पश्चात् से दूल्हे और दुल्हन का परिवार गम में है। वहीं, पति की मौत की खबर सुनते ही दुल्हन बेहोश हो गई। कहा जा रहा कि 2 मई को दूल्हे के सीने में दर्द भी उठा था।

दरअसल, झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम का रहने वाला विनीत का संबंध भागलपुर की रहने वाली आयुषी के साथ हुआ था। 3 मई 2023 को दोनों की शादी होना तय हुई थी। विनीत दिल्ली में एक प्राइवेट कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर था तथा आयुषी भी मल्टीनेशनल कंपनी में नौकरी करती है। बुधवार (3 मई) को विनीत बारात लेकर शहर के शीतला स्थान चौक मिरजानहाट स्थित मातेश्वरी विवाह भवन में पहुंचा था। जयमाला, फोटो सेशन समेत अन्य रस्में निभाई गईं। बृहस्पतिवार (4 मई) की सुबह सिंदूरदान हुआ। विनीत बाथरूम गया हुआ था। जैसे ही वहां से आया तो उसे सीने में तेज दर्द हुआ तथा वह बेसुध होकर जमीन पर गिर पड़ा। मौके पर उपस्थित लोगों ने विनीत को जगाने का बहुत प्रयास किया, मगर वह उठा नहीं। 

परिवार के लोग विनीत को तत्काल मायांगज चिकित्सालय लेकर पहुंचे। जांच के पश्चात् चिकित्सकों ने विनीत को मृत घोषित कर दिया। परिवार ने बताया, विनीत को दिल का दौरा पड़ा था। परिवार के अनुसार, 2 मई को भी विनीत के सीने में दर्द हुआ था। सभी को ऐसा लगा कि गैग का दर्द हो रहा है। एक टेबलेट खाने के पश्चात् उसे आराम भी मिल गया था। इसलिए किसी ने ज्यादा ध्यान नहीं दिया। विनीत की मौत की खबर प्राप्त होते ही दोनों परिवार में मातम छा गया। लोगों को भरोसा ही नहीं हुआ कि अचानक से विनीत की मौत हो गई। वहीं, पति की मौत की खबर सुनकर आयुषी बेहोश हो गई। 

साथियों के साथ जीजा ने की साली से की दरिंदगी, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

ट्रैफिक पुलिस को 'धमकाने' वाले टैक्सी ड्राइवर को कोर्ट ने किया बरी, जानिए पूरा मामला

4 बच्चों की मां हुई किडनैप, चौंकाने वाला है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -