जीवन मे समस्याओं का अंत है बस ये छोटा सा बदलाव
जीवन मे समस्याओं का अंत है बस ये छोटा सा बदलाव
Share:

जीवन में परेशानियां तो बहुत सी होती हैं लेकिन सभी का समाधान एक साथ कर पाना बेहद ही मुश्किल होता है। अक्सर हम अपनी अलग-अलग समस्या के लिए अलग-अलग समाधान ढूंढने कि कोशिश करते हैं वहीं अगर सारी परेशानियों का समाधान कोई एक ही चीज से हो जाए तो इससे बड़़ा समाधान कोई हो ही नहीं सकता अगर आप भी कुछ इस प्रकार का समाधान कि तलाश में हो तो यहां पर आज हम आपको समस्याओं के समाधान के लिए एक ऐसा आसान सा रास्ता बताने जा रहे है जो आपकी सारी समस्याओं का अंत कर सकता है। इसके लिए आपको ज्यादा कुछ नहीं बस अपने घर में छोटा सा बदलाव करना होगा जो आपकी परेशानीयों को जड़ से खत्म कर देगा।

फेंगशुई के मुताबिक, लकड़ी का परिवार और दोस्तों के साथ जुड़ाव है। इससे रिश्तों में करीबी और अपनापन रहता है। यूकेलिप्टिस सेंट माहौल से नकारात्मक ऊर्जा को दूर करता है। लौंग और बेबरी के सुगंध शांति और सौहार्द बढ़ाते हैं। किचन या डायनिंग रूम में संतरों में लौंग रखने से सुख, समृद्धि और प्रसन्नता में वृद्धि होती है। 

मोमबित्तयां शुद्ध व प्रेरणादायी ऊर्जा लाती हैं। ये रोजाना के तनाव को दूर कर माहौल में गमार्हट का अहसास कराती है और सकारात्मक ऊर्जा लाती हैं। फेंग शुई के अनुसार मोमबत्ती का इस्तेमाल दक्षिण, दक्षिणपूर्व, उत्तरपूर्व और घर के सेंटर में करें। 

अपने घर को 'यू' शेप में मालाओं और लाइट से सजाएं, ताकि देखने में वे मुस्कुराने जैसे नजर आए। कमरे में इस सकारात्मक, उल्लासमयी ऊर्जा को बढ़ाने के लिए इसे आईलेवल पर डेकोरेट करें। 

घर के उत्तरपूर्व दिशा के मध्य में बैम्बू या मनीप्लांट का पौधा रखें। इससे न सिर्फ धन में वृद्धि होती है बल्कि सकारात्मक माहौल भी बनता है।

 

वू लू आपकी लड़की के स्वास्थ ही नहीं उसकी सुरक्षा के लिए भी उपयुक्त है

मात्र 3 घंटे इस दिशा में जलाएं लाल रंग का बल्ब सकारात्मक ऊर्जा का होगा विस्तार

घर में बनाये रखना है अगर सकारात्मक ऊर्जा तो ले आये ये फूल

घर में रखा पियोनिक लाता है सुख-समृध्दि

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -