क्रिकेट में जल्द वापसी कर सकते है श्रीसंत
क्रिकेट में जल्द वापसी कर सकते है श्रीसंत
Share:

स्पॉट फिक्सिंग मामले में 7 साल बैन झेलने के बाद तेज गेंदबाज एस श्रीसंत एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान पर वापसी के लिए तैयार हैं. श्रीसंत पर साल 2013 में इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान स्पॉट फिक्सिंग का दोषी करार दिया था. इसके बाद बीसीसीआई ने उन पर आजीवन बैन लगा दिया लेकिन देश की सर्वोच्च अदालत ने बीसीसीआई के इस फैसले को बदलकर 7 साल के बैन में बदल दिया था.

श्रीसंत का बैन इसी साल सितंबर में खत्म होगा और इससे पहले ही केरल क्रिकेट संघ यह घोषणा कर दी है कि उन्हें रणजी ट्रॉफी के आगमी सीजन में राज्य की टीम में मौका दिया जा सकता है. श्रीसंत की वापसी की खबर सुनकर केरल रणजी टीम के उनके साथी खिलाड़ी भी उत्साहित हैं. केरल के लिए खेलने वाले बल्लेबाज सचिन ने श्रीसंत की वापसी पर अपनी खुशी जाहिर की और नेट्स में उनकी गेंदबाजी के बारे में बताया. श्रीसंत की वापसी पर सचिन ने कहा, " मैं काफी खुश हूं, क्योंकि वो मेरे भाई की तरह हैं. पिछले सात साल से मैं उनकी वापसी का इंतजार कर रहा था कि वो आकर अच्छा करें. हम पिछले दो साल से एक साथ ट्रेन कर रहे हैं और उन्होंने मेरी काफी मदद भी की है.

उन्होंने कहा, ''हम एक साथ अभ्यास कर रहे हैं और हमारा बॉन्ड भी काफी अच्छा है. वो नेट्स में काफी अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं. वो जब भी मुझे गेंदबाजी करते हैं तो अपनी पेस और स्विंग के साथ आउट कर देते हैं. अभी भी उन्हें खेलना बहुत ही मुश्किल है. हालांकि सचिन का मानना है कि श्रीसंत को क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने के लिए उन्हें अपनी फिटनेस पर काम करना होगा. वह मानसून सीजन के खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं ताकि वह मैदान पर ट्रेनिंग कर सकें.

37 वर्ष पहले आज ही के दिन कपिल देव बने थे टीम इंडिया के कप्तान

ट्वीटर पर आकाश चोपड़ा हुए ट्रोल, यूजर बोला- फालतू बात नहीं अपनी बैटिंग एवरेज बता

आइसीसी चेयरमैन पद की रेस में आगे निकले कोलिन ग्रेव्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -