जम्मू कश्मीर के राजौरी में मुठभेड़, दो आतंकी ढेर, एक जवान शहीद
जम्मू कश्मीर के राजौरी में मुठभेड़, दो आतंकी ढेर, एक जवान शहीद
Share:

राजौरी: जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में मुठभेड़ के दौरान सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया है।  मंगलवार शाम से चल रही मुठभेड़ में सेना का एक जवान भी शहीद हुआ है और तीन अन्य घायल हो गए हैं। सेना की डॉग यूनिट की छह वर्षीय मादा लैब्राडोर नाम केंट की भी गोलीबारी के दौरान शहीद हो गई।

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (जम्मू जोन) मुकेश सिंह ने कहा कि नारला गांव में तलाशी अभियान के दौरान आतंकवादियों और सैनिकों के बीच गोलीबारी हुई।  उन्होंने कहा कि, "मुठभेड़ में एक आतंकवादी और सेना का एक जवान शहीद हुआ, जबकि तीन सुरक्षाकर्मी - दो सेना जवान और एक विशेष पुलिस अधिकारी घायल हो गए।'' बता दें कि, राजौरी और पुंछ को कुछ साल पहले आतंकवाद से मुक्त माना जाता था, लेकिन पिछले कुछ महीनों में ये आतंकवादी रडार पर हैं।

4 सितंबर को रियासी जिले के चसाना इलाके के पास के गली सोहाब गांव में एक आतंकवादी मारा गया और दो सुरक्षाकर्मी घायल हो गए। राजौरी और पुंछ के सीमावर्ती जिलों में इस साल कई मुठभेड़ें हुईं, जिनमें लगभग 26 आतंकवादी और 10 सुरक्षाकर्मी शहीद हुए हैं। अधिकारियों ने बताया कि ज्यादातर आतंकवादी सीमा पार से इस ओर घुसने का प्रयास करते समय मारे गए हैं।

कौशल विकास घोटाला: चंद्रबाबू नायडू को हाई कोर्ट से मिली बड़ी राहत, अगले सोमवार तक हिरासत पर रोक

रामभद्राचार्य ने MP चुनाव को बताया सनातन और अधर्म के बीच लड़ाई, बोले- 'यह भाजपा-कांग्रेस की जंग नहीं'

'सनातन धर्म ही हिन्दू धर्म है, जो न माने वो 12वीं कक्षा पढ़ ले..', अन्नामलाई ने शेयर की पुस्तक, जानिए उसमे क्या लिखा है..?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -