पुलवामा मुठभेड़ में दो खूंखार आतंकी ढेर, एनकाउंटर जारी
पुलवामा मुठभेड़ में दो खूंखार आतंकी ढेर, एनकाउंटर जारी
Share:

श्रीनगरः जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच एनकाउंटर जारी है। इस बीच सुरक्षाबलों के बड़ी सफलता मिली है। उन्होंने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। वहीं, दो सुरक्षाबल घायल हुए हैं। दोनों तरफ से लगातार गोलीबारी जारी है। यह मुठभेड़ कल शाम से जारी है। सुरक्षाबल छुपे हुए आतंकियों को खोज निकालने के लिए लिए तलाशी अभियान चला रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मारे गए आतंकियों की शिनाख्त अभी नहीं हो सकी है। इस बीच ये भी खबर है कि सेना के एक जवान और एक पुलिसकर्मी भी इस एनकाउंटर के दौरान घायल हुए हैं। बीते दिन शोपियां जिले में सुरक्षाबलों ने आतंकियों के तीन सक्रिय ठिकानों का भंडाफोड़ किया था। आर्मी के एक अधिकारी ने बताया कि खुफिया इनपुट के आधार पर सुरक्षाबलों ने सुबह के वक़्त शोपियां के यरवान इलाके में तलाशी अभियान चलाया। 

सर्च ऑपरेशन के दौरान तीन सक्रिय ठिकानों-दो बड़े और एक छोटे ठिकाने का भंडाफोड़ हुआ। इस दौरान कि एक निजी डायरी समेत आतंकियों से जुड़ी बड़ी मात्रा में 'प्रशासनिक सामग्री' बरामद हुई। 23 जून को पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुए एनकाउंटर में दो आतंकवादी मारे गए थे और सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हो गया था। 

लगातार 20 दिनों से झटका दे रहा पेट्रोल, डीजल के दाम भी आसमान पर पहुंचे

कोरोना का अंत साबित हो सकती है 'कोविफोर' दवा, बाजार में पहुंची पहली खेप

असम में कोरोना का कहर जारी, 88 नए मामले आए सामने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -