नोएडा में शराब तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़, दो तस्कर गिरफ्तार
नोएडा में शराब तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़, दो तस्कर गिरफ्तार
Share:

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में आए दिन पुलिस और बदमाशों के बीच एनकाउंटर होता रहता है. गत रात ग्रेटर नोएडा में भी पुलिस और शराब तस्करों के बीच एनकाउंटर हुआ. मुठभेड़ में दोनों तरफ से गोली भी चली. पुलिस की गोली से एक बदमाश जख्मी हो गया. पुलिस ने दो बदमाशों को अरेस्ट कर लिया है. वहीं, मुख्य शराब तस्कर फरार हो गया. पुलिस उसकी खोज कर रही है.

ADSP विशाल पांडेय ने बताया कि शराब तस्करों के आने का इनपुट मिला था. इस पर तलाशी के दौरान ATS ने गोलचक्कर के पास ट्रक सवार बदमाशों को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया, जिस पर बदमाश गोलीबारी कर भागने लगे. उन्होंने बताया कि पुलिस की ओर से की गई जवाबी गोलीबारी में एक बदमाश जख्मी हो गया. इस दौरान पुलिस ने दो बदमाशों को अरेस्ट कर लिया. हालांकि एक बदमाश फरार होने में सफल रहा.

पुलिस ने बताया कि जख्मी बदमाश का नाम ओमवीर है. ओमवीर फिरोजाबाद का निवासी है. जबकि दूसरे बदमाश का नाम राहुल इटावा का रहने वाला बताया जा रहा है. पुलिस ने बताया कि घायल बदमाश को उपचार के लिये अस्पताल में एडमिट कराया गया है. आरोपियों के पास से 50 पेटी शराब, दो तमंचे और कारतूस जब्त किए गए हैं. पूछताछ के दौरान बदमाशों ने बताया कि वह लोग शराब तस्कर आगरा के रहने वाले अवनीश के लिये काम करते हैं. हरियाणा से तस्करी कर शराब लाते समय अवनीश भी ट्रक के आगे कार से चलता है. वो पुलिस को देखते ही फरार हो गया था.

जानिए क्या है भारत के राष्ट्रगान जन-गण-मन का वास्तविक अर्थ?

देशभक्ति जताने का एक ऐसा तरीका जिसके बारें में जान आप भी हो जाएंगे खुश

आईआईएल ने कोवैक्सिन ड्रग पदार्थ उत्पादन में की बढ़ोतरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -