भारत-बांग्लादेश सीमा पर पशु तस्कर और बीएसएफ जवानों के बीच मुठभेड़, एक की मौत

गुवाहाटी: भारत-बांग्लादेश अंतरराष्ट्रीय सीमा पर बीएसएफ जवानों और कथित पशु तस्करों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई, जिसमें एक तस्कर मारा गया और बीएसएफ का एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया. बीएसएफ सूत्रों ने बताया कि असम के दक्षिण सलमारा जिले में बीएसएफ जवानों और पशु तस्करों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें एक तस्कर मारा गया और बीएसएफ का एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया. बाकी तस्कर मौके से फरार हो गए हैं।

मृतक तस्कर की पहचान मो मंडल मनकाचर थाना क्षेत्र के मंडल पारा निवासी 23 वर्षीय युवक के रूप में हुई है. इससे पहले छायागांव पुलिस टीम ने प्रभारी अधिकारी कपिल पाठक के नेतृत्व में विशेष अभियान में बुधवार को 10 मवेशियों का अवैध परिवहन कर रहे तीन पशु तस्करों को दबोचा. छायागांव विधानसभा क्षेत्र में पुलिस सूत्रों ने बताया कि एक टाटा जेनॉन वाहन (एएस-01-केसी-1823) भी जब्त किया गया है।

 उधर, चाईगांव पुलिस ने मंगलवार सुबह नौ मवेशियों को अवैध रूप से ले जा रहे तीन पशु तस्करों को गिरफ्तार किया. तीनों तस्करों की पहचान बोको विधानसभा क्षेत्र के अंधातारी गांव के समद अली (37), छायागांव विधानसभा क्षेत्र के तुकरापारा गांव के सैफुल इस्लाम (27) और छायागांव विधानसभा क्षेत्र के तुकरापारा गांव के सलीमुद्दीन (26) के रूप में हुई है. वे टाटा जेनॉन वाहन (एएस-25-सीसी-5929) में बोको से उकियाम की यात्रा कर रहे थे।

जारी हुए पेट्रोल-डीजल के नए दाम, जानिए आज का भाव

टाटा मोटर्स 1 अक्टूबर से बढ़ाएगी वाणिज्यिक वाहनों की कीमतें

HDFC में मिल रहा फेस्टिव ऑफर, जानिए किन किन चीजों पर उठा सकते है लाभ

Most Popular

- Sponsored Advert -