सीरियल किसर इमरान ने किया जेम्स बांड के किसिंग सीन का समर्थन
सीरियल किसर इमरान ने किया जेम्स बांड के किसिंग सीन का समर्थन
Share:

डेनियल क्रेग अभिनीत जेम्स बांड सीरीज की फिल्म स्पेक्टर के किसिंग सीन की लम्बाई को कम करने के सेंसर बोर्ड के फैसले पर सेंसर बोर्ड विवादों के घेरे में आ गया. इस काम के बाद सेंसर बोर्ड को बॉलीवुड सेलेब्रिटीज की आलोचनाओ का शिकार होना पड़ा. और खूब खरी खोटी सुना पड़ी. सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी ने कहा था कि उन्होंने इस फिल्म को देखा ही नहीं. और उन्होंने इस फिल्म से किसिंग सीन को हटाने का फैसला नहीं लिया.

आपको बता दे कि अब सेंसर बोर्ड के इस फैसले के विरोध में बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हाशमी भी उतर चुके है. इमरान ने कहा कि स्पेक्टर फिल्म से किसिंग सीन की लम्बाई को कम करना बिलकुल भी सही नहीं है. आज हम जहां हर क्षेत्र में आगे बढ़ रहे है वहां हम ऐसी पिछड़ी सोच कैसे रख सकते है. सेंसर बोर्ड का फिल्म से किसिंग सीन को छोटा करने का फैसला बिलकुल भी तर्कपूर्ण नहीं लगता है.

ऐसा करके हम अंधकार कि और जा रहे है. हमें आगे बढ़ना है तो हम इस तरह की सोच नहीं रख सकते. उन्होंने आगे कहा इससे अच्छा तो फिल्म को ए सर्टिफिकेट दे देते कम से कम किसिंग सीन तो न हटाते. आपको बता दे कि इमरान इन दिनों अपने वीडियो सॉन्ग मैं रहूँ या ना रहूँ के कारण सुर्ख़ियो में है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -