Kiss करने पर पत्नी करती है लांत घूसों की बरसात ......

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अभिनेता इमरान हाशमी जिन्हे कि 'सीरियल किसर' का भी तमगा मिला हुआ है. अभी वैसे भी हमे अभिनेता इमरान हाशमी अपनी फिल्म 'अजहर' में नजर आ रहे है. इस फिल्म में उनके अभिनय की काफी प्रशंसा भी हो रही है. अपनी पूर्व की फिल्मों में हमे अभिनेता इमरान हाशमी फिल्म की अभिनेत्रियों के साथ में किसिंग सीन भी कर चुके है.

अपनी इन्ही किसिंग सीन पर अभिनेता ने अपने बयान में कहा है कि जब भी में किसी फिल्म में किसिंग सीन करता हु तो मेरी पत्नी आज भी मेरे इस किस सीन्स पर मुझ पर जबरदस्त रूप से चिढ़ जाती है. इसके साथ ही इमरान ने यह भी कहा कि मुझे फिर बाद में उसे मनाना भी पड़ता है. इमरान बोले कि वह तब जाकर खुश होती हैं, जब तक में उन्हें कोई अच्छा सा गिफ्ट न दे दू. इमरान ने अपनी चर्चा के दौरान कहा कि मेरे किस सीन पर अभी भी मेरी पत्नी बुरी तरह से खीझ जाती है. हालांकि अब वह मुझे उतनी जोर से नहीं मारती.

पहले वह मुझे बैग से मारती थी, लेकिन अब हाथ से मारती हैं. मतलब इतने सालों में एक तरह से वह शांत हो गई हैं.' क्या वह अपनी पत्नी की नाराजगी दूर करने के लिए उन्हें कीमती आभूषण देते हैं? इस सवाल पर इमरान ने कहा, 'हर फिल्म और हर किस के लिए मैं उन्हें बैग खरीद कर देता हूं. उनकी एक अलमारी बैग से भरी पड़ी है.' उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'अजहर' में उनके अभिनेत्री नरगिस फाखरी के साथ कई किस सीन किए हैं.  

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -